हथियार के बल पर अमावा पंचायत के मुखिया का हुआ अपहरण, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1795929

हथियार के बल पर अमावा पंचायत के मुखिया का हुआ अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

महमदपुर गांव के पास डायवर्सन होने के कारण मुखिया की स्कॉर्पियो धीमी हो गई. स्कॉर्पियो धीमा होते ही पूर्व से घात लगाए आधे दर्जन की संख्या में हथियार से लैस अपहरणकर्ताओं ने चालक के साथ में मारपीट करते हुए उसे गाड़ी से नीचे फेंक दिया और मुखिया को स्कोर्पियो में बिठाकर अपने साथ सुनसान जगह ले गए.

हथियार के बल पर अमावा पंचायत के मुखिया का हुआ अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

नालंदा: सुशासन की दावा करने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह क्षेत्र नालंदा में अपराधियों के ऊपर पुलिस का खौफ नहीं दिख रहा है, तभी तो दिनदहाड़े हथियार के बल पर छह अपहरणकर्ताओं ने अस्थावां थाना क्षेत्र के महमदपुर गांव से बीच सड़क पर से मुखिया का अपहरण कर लिया.

अमावा पंचायत के मुखिया राजा बाबू ने बताया कि वह बिहार शरीफ से अपना काम खत्म करके अपने गांव की ओर जा रहे थे. इसी दौरान महमदपुर गांव के पास डायवर्सन होने के कारण मुखिया की स्कॉर्पियो धीमी हो गई. स्कॉर्पियो धीमा होते ही पूर्व से घात लगाए आधे दर्जन की संख्या में हथियार से लैस अपहरणकर्ताओं ने चालक के साथ में मारपीट करते हुए उसे गाड़ी से नीचे फेंक दिया और मुखिया को स्कोर्पियो में बिठाकर अपने साथ सुनसान जगह ले गए. अपहरणकर्ताओं ने सुनसान जगह पलटपूरा गांव ले जाकर लाठी डंडे और चमड़े की बेल्ट से जमकर मारपीट की. किसी तरह से मुखिया अपनी जान बचाकर अपहरणकर्ताओं के चुंगल से भाग निकले अन्यथा अपहरणकर्ता मुखिया को जान से मार देते,

अपहरणकर्ताओं ने मुखबिरी के शक में अमावा पंचायत के मुखिया का अपहरण किया और जान से मारने का प्रयास किया. अभी कुछ दिन पहले ही मुखबिरी के आरोप में अस्थावां थाना क्षेत्र इलाके के जियर गांव में एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. फिर से इसी वाक्य को अपराधकर्मियों ने दुहराने का प्रयास किया.

इनपुट - ऋषिकेश

ये भी पढ़िए-  Bihar Politics: मटन पर होता है मतदान, बोटी से बनती है सरकार!

 

Trending news