360 लीटर बीयर और 12 लीटर विदेशी शराब के साथ होंडा सिटी कार जब्त, चालक फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1848541

360 लीटर बीयर और 12 लीटर विदेशी शराब के साथ होंडा सिटी कार जब्त, चालक फरार

होंडा सिटी कार की जब जांच की गई तो कार के डिक्की व बने तहखाना से 372 लीटर बियर जब्त किया गया. उत्पाद विभाग के लिए यह बड़ी कामयाबी मानी जा रही है. इस कार्रवाई से शराब तस्करों के बीच दहशत फैली हुई है.

360 लीटर बीयर और 12 लीटर विदेशी शराब के साथ होंडा सिटी कार जब्त, चालक फरार

जमुई : सूचना के आधार पर उत्पाद अधीक्षक संजीव कुमार ठाकुर के निर्देश पर उत्पाद विभाग की टीम ने बियर की बड़ी खेप को बरामद किया है. साथ ही होंडा सिटी कार को जब्त किया गया है. जबकि चालक मौके से फरार हो गया। दरअसल बूधवार को उत्पाद अधीक्षक संजीव कुमार ठाकुर के निर्देश पर उत्पाद इंस्पेक्टर सुभाष कुमार के नेतृत्व में एएसआई और उत्पाद सिपाही के द्वारा चकाई चेकपोस्ट पर वाहन जांच अभियान चलाया गया.

इस दौरान उत्पाद विभाग की टीम को देख झारखंड की ओर से आ रही होंडा सिटी वाहन को छोड़कर चालक फरार हो गया. उसके बाद होंडा सिटी कार की जब जांच की गई तो कार के डिक्की व बने तहखाना से 372 लीटर बियर जब्त किया गया. उत्पाद विभाग के लिए यह बड़ी कामयाबी मानी जा रही है. इस कार्रवाई से शराब तस्करों के बीच दहशत फैली हुई है. उत्पाद अधीक्षक संजीव कुमार ठाकुर ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि झारखंड से जमुई के रास्ते अवैध शराब की खेप जाने वाली है.

उसके बाद उनके निर्देश पर एक टीम गठित की गई और चकाई चेक पोस्ट पर वाहन की गहन तालाशी ली गई. इस दौरान होंडा सिटी कार को छोड़कर चालक फरार हो गया. उसके बाद कार में बने तहखाना से 372 लीटर बियर बरामद किया गया. शराब झारखंड से लाई जा रही थी, लेकिम कहां ले जाया जा रहा था इसका फिलहाल पता नहीं चल सका है. वाहन मालिक का और फरार चालक की भी पहचान की जा रही है.

इनपुट- अभिषेक निराला 

ये भी पढ़िए-  Sherlyn Chopra Hot Photos : कसिला बदन और जबरदस्त बोल्ड फिगर के लिए मशहूर है ये एक्ट्रस

 

Trending news