INDvsPAK: पाकिस्तान की हार पर तेजस्वी यादव हुए उत्साहित, क्रिकेट फैंस को दिया ये मैसेज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1408181

INDvsPAK: पाकिस्तान की हार पर तेजस्वी यादव हुए उत्साहित, क्रिकेट फैंस को दिया ये मैसेज

INDvsPAK: भारत ने पाकिस्तान को हराकर अपने विश्व कप अभियान की शुरुआत की. टीम इंडिया की जीत पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी अपनी खुशी जाहिर करने से पीछे नहीं रहे.

तेजस्वी यादव और विराट कोहली.

पटना: INDvPAK: टी-20 विश्व कप में भारत ने पाकिस्तान को चार विकेट से हरा दिया. इसके साथ ही भारत ने अपने विश्व कप अभियान की शानदार शुरुआत की. मैच के हीरो भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली रहे जिन्होंने अपने बल्ले से नाबाद 82 (52) रन की पारी खेली.

तेजस्वी ने दी बधाई
भारत की जीत को लेकर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी बधाई दी. तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा, 'धन्यवाद टीम इंडिया दिवाली के गिफ्ट के लिए. बधाई.'

भारत को मिला था 160 रन का टारगेट
बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के एमसीजी मैदान में भारत ने टॉस जीतकर पाकिस्तान को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया. पाकिस्तान ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाए.

कोहली- पांड्या ने की साझदारी
जीत के लिए 160 रन का मिले लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत बहुत खराब रही. भारत के दोनों सलामी बल्लेबाज कप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल सस्ते में निपट गए. इसके बाद सूर्य कुमार यादव और अक्षर पटेल भी आउट हो गए. भारत 31 रन पर चार विकेट गवां कर संघर्ष कर रहा था.  इसके बाद कोहली और हार्दिक पांड्या ने मिलकर 100 रन से भी अधिक की साझेदारी कर भारत को जीत के दहलीज तक पहुंचाया.

'कोहली की बेस्ट पारी'
आखिरी में अश्विन ने चौका मारकर भारत को जीत दिलाई. जीत के बाद कोहली ने कहा कि ये मेरे टी-20 करियर की सबसे शानदार पारी है. वहीं, कप्तान रोहित शर्मा ने भी कोहली की जमकर तारीफ की.

Trending news