Janhvi Kapoor हुई OOPS मोमेंट का शिकार, थाई-हाई स्लिट ड्रेस में VIDEO VIRAL
Advertisement

Janhvi Kapoor हुई OOPS मोमेंट का शिकार, थाई-हाई स्लिट ड्रेस में VIDEO VIRAL

Janhvi Kapoor: दिवंगत बॉलीवुड अभिनेत्री श्री देवी की बेटी जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) एक बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ साथ फैशन डिवा भी हैं. ल अपने कपड़ों के जरिए रॉक करना जाह्नवी बखूबी जानती हैं.

Janhvi Kapoor हुई OOPS मोमेंट का शिकार, थाई-हाई स्लिट ड्रेस में VIDEO VIRAL

पटना: Janhvi Kapoor: दिवंगत बॉलीवुड अभिनेत्री श्री देवी की बेटी जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) एक बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ साथ फैशन डिवा भी हैं. ल अपने कपड़ों के जरिए रॉक करना जाह्नवी बखूबी जानती हैं. जाह्नवी कपूर अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं ऐसे में अपने लेटेस्ट लुक को लेकर वो फिर चर्चा में हैं. अपने लेटेस्ट अवतार से जान्हवी कपूर ने फैंस को पूरी तरह हैरानी में डाल दिया. उन्होंने हाल ही में एक ब्लू थाई-हाई स्लिट ड्रेस पहनी थी, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थीं. लेकिन, ये ड्रेस पहनना उनको थोड़ा भारी पड़ गया.

थाई-हाई स्लिट ड्रेस में VIDEO VIRAL

जाह्नवी इस ड्रेस में अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं. लेकिन, जाह्नवी को इस ड्रेस में ‘ऊप्स मोमेंट’ का भी सामना करना पड़ा. इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद कुछ लोग जहां जाह्नवी के लुक की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उनकी च्वॉइस पर सवाल भी उठा रहे हैं. कुछ ने जाह्नवी के नए लुक की तुलना उर्फी जावेद से भी कर दी.

गुड लक जेरी की तारीफ

पिछली ओटीटी फिल्म गुड लक जेरी में अपने प्रदर्शन से फैंस का दिल जीत लिया था. जाह्नवी को इस फिल्म के लिए खूब तारीफें मिलीं, क्योंकि अपने ऑन स्क्रीन कैरेक्टर के लिए उन्होंने काफी मेहनत की थी. इसके बाद धड़क एक्ट्रेस अब थ्रिलर ड्रामा ‘मिली’ के साथ दर्शकों को हैरान करने के लिए पूरी तरह तैयार है.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed ने अंजलि अरोड़ा के बर्थडे पार्टी में अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ जमकर किया डांस, वायरल हुआ वीडियो

 

Trending news