JDU MLC दिनेश सिंह से पटना एयरपोर्ट पर पूछताछ, भारी मात्रा में कैश के साथ पकड़े गए
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1360438

JDU MLC दिनेश सिंह से पटना एयरपोर्ट पर पूछताछ, भारी मात्रा में कैश के साथ पकड़े गए

Bihar Politics: दिल्ली से पटना लौटने क्रम में जदयू एमएलसी दिनेश सिंह से पटना एयरपोर्ट पर करीब तीन घंटे तक पूछताछ की गई है. बताया जा रहा है कि इनकम टैक्स की टीम ने उनके पास भारी मात्रा में कैश के इनपुट के बाद एयरपोर्ट पर वीआईपी लाउंज में एमएलसी दिनेश सिंह से पूछताछ की.

JDU MLC दिनेश सिंह से पटना एयरपोर्ट पर पूछताछ, भारी मात्रा में कैश के साथ पकड़े गए

पटना: Bihar Politics: दिल्ली से पटना लौटने क्रम में जदयू एमएलसी दिनेश सिंह से पटना एयरपोर्ट पर करीब तीन घंटे तक पूछताछ की गई है. बताया जा रहा है कि इनकम टैक्स की टीम ने उनके पास भारी मात्रा में कैश के इनपुट के बाद एयरपोर्ट पर वीआईपी लाउंज में एमएलसी दिनेश सिंह से पूछताछ की. इनकम टैक्स की टीम उन्हें हिरासत में लेकर करीब तीन घंटे तक पूछताछ की. 

कैश के इनपुट के बाद पूछताछ
मंगलवार की शाम दिनेश सिंह दिल्ली से पटना लौटे थे. जांच एजेंसियों को ये इनपुट मिला था विधान पार्षद के बैग में भारी मात्रा में कैश है. जिसके बाद उन्हें एयरपोर्ट के अंदर ही रोक लिया गया. तीन घंटे की पूछताछ के बाद दिनेश सिंह पटना एयरपोर्ट से बाहर निकले. एयरपोर्ट से बाहर निकलने के बाद उन्होंने पत्रकारों से इनकम टैक्स की टीम द्वारा पूछताछ की बात पर बात करने से इंकार कर दिया. बताया जाता है कि जदयू एमएलसी से इनकम टैक्स के 12 अधिकारियों ने पूछताछ की.

सांसद वीणा देवी के पति 
बता दें कि दिनेश सिंह लोजपा (पारस गुट) की सांसद वीणा देवी के पति हैं. मुजफ्फरपुर इलाके में वो बड़े नेता माने जाते हैं. अपनी खराब तबीयत की वजह से वो दिल्ली के मेदांता में एडमिट थे. बताया जा रहा है कि सेहत में सुधार होने के बाद वो सोमवार को ही डिस्चार्ज हुए थे. मिली जानकारी के मुताबिक अस्पताल से सोमवार को डिस्चार्ज होने के बाद मंगलवार को वो गो एयर की फ्लाइट से पटना पहुंचे थे. 

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: घर दरवाजा खुला देख मोबाइल चोरी कर भाग रहा था युवक, लोगों ने पकड़ कर पीटा

इनकम टैक्स विभाग का बयान नहीं आया 
हालांकि इनकम टैक्स विभाग की ओर से इस पूरे मामले में अभी कोई बयान नहीं आया है. जेडीयू एमएलसी के पास से कुल कितनी राशि मिली है  इस बात की भी पुष्टि नहीं हुई है. बयान आने के बाद पता चल पाएगा कि उनके पास कितना कैश था और अपने साथ इतने रुपये लेकर एमएलसी क्यों आ रहे थे. एयरपोर्ट अथॉरिटी की ओर से भी इस मामले में कोई बयान नहीं आया है.

Trending news