अमित शाह के दौरे को लेकर बोले ललन सिंह, कहा जितना मन करें उतना घूमे बिहार
Advertisement

अमित शाह के दौरे को लेकर बोले ललन सिंह, कहा जितना मन करें उतना घूमे बिहार

JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि अमित शाह को क्या प्रॉब्लम है वह बिहार में घूमेंगे जितना बार मन करें पूरे एक महीना बिहार में यही रह जाए. लोकसभा चुनाव तक यही कैंप करें कोई दिक्कत नहीं है.

अमित शाह के दौरे को लेकर बोले ललन सिंह, कहा जितना मन करें उतना घूमे बिहार

पटना : बिहार में नीतीश और तेजस्वी की गठबंधन की नई सरकार बनने के बाद सियासी बयानबाजी शुरू हो गई है. JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा यह देश बापू के आजाद किया हुआ देश है, लेकिन ललन सिंह ने बापू के जयंती को शहादत दिवस कह दिया. उन्होंने कहा कि इसीलिए हम लोग श्रद्धांजलि देने आए हैं. यहीं नहीं उन्होंने एक बार फिर से अमित शाह के दौरे को लेकर उन पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जितना मन करें बिहार घूमे अमित शाह हमें किसी प्रकार की परेशानी नहीं है.

ललन बोले अमित शाह लोकसभा चुनाव के लिए यहीं से करें कैंप
JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि अमित शाह को क्या प्रॉब्लम है वह बिहार में घूमेंगे जितना बार मन करें पूरे एक महीना बिहार में यही रह जाए. लोकसभा चुनाव तक यही कैंप करें कोई दिक्कत नहीं है. अमित शाह जेपी को जानते हैं कि नहीं जानते हैं पता नहीं इतिहास भूगोल अगर जेपी का जानते हैं और जेपी के आंदोलन में सक्रिय रहें है संभावना कम है जेपी का आंदोलन 1974 में हुआ और उस समय उमर उनकी 10 साल होगी. छात्र वाले में स्कूली विद्यार्थियों का आंदोलन होता था उसमें अगर भाग लिए होंगे तो मुझे जानकारी नहीं है प्रशांत किशोर पर कहा कि हर आदमी को यात्रा करने का अधिकार है.

उपेंद्र कुशवाहा बोले गांधी के विचारों को मानते है दुनिया भर के लोग
JDU संसदीय बोर्ड के चेयरमैन उपेंद्र कुशवाहा ने कहा गांधी के विचार को हिंदुस्तान ही नहीं, दुनिया भर के लोग मानते हैं. जब तक या दुनिया है तब तक गांधी के विचारों को लोग मानेंगे. आज की तारीख में हम उन्हें याद करते हैं और प्रेरणा मिलती है. लाल बहादुर शास्त्री से हमें प्रेरणा मिलती है. साथ ही प्रशांत किशोर की यात्रा को लेकर कहा कि यात्रा तो होती रहती है. उन्होंने प्रशांत किशोर पर तंज कसते हुए कहा कि कब क्या बोलते हैं कब क्या करते हैं इसके लिए इंतजार करना होगा. अपनी बातों पर रहेंगे या बदल जाएंगे हम लोगों ने पहले भी देखा है कि क्या-क्या घोषणा प्रशांत किशोर ने किया. साथ ही बाद में उनकी घोषणा का क्या हुआ किसी को कुछ पता नहीं है. अमित शाह पर तंज कसते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि धीरे-धीरे वह समझ रहे हैं बिहार आने से कोई अर्थ निकलने वाला नहीं है और अब सिमट ते जा रहे है. पटना से लौटने वाले थे तो आप बनारस से लौटेंगे और कुछ दिन के बाद इलाहाबाद और कानपुर से ही लौट जाएंगे. अपने ऊपर वारंट को लेकर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा हम हाई कोर्ट गए और हम बेल पर हैं.

इनपुट- रूपेंद्र श्रीवास्तव

ये भी पढ़िए- मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ी, गुरुग्राम के मेदांता पहुंचे अखिलेश-डिंपल, शिवपाल

Trending news