नीरज कुमार ने RJD के मंत्री और विधायकों को दी नसीहत, कहा- धर्म के नाम पर बंद करें बयानबाजी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2049765

नीरज कुमार ने RJD के मंत्री और विधायकों को दी नसीहत, कहा- धर्म के नाम पर बंद करें बयानबाजी

Bihar News : बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के बयान पर JDU के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि कौन क्या बयान दे रहे हैं यह उनके लिए महत्वपूर्ण है उनके टीआरपी के लिए महत्वपूर्ण है.

नीरज कुमार ने RJD के मंत्री और विधायकों को दी नसीहत, कहा- धर्म के नाम पर बंद करें बयानबाजी

पटना : आरजेडी के विधायक और मंत्रियों के द्वारा राम मंदिर को लेकर विवादित बयान दिए जा रहे हैं जिसको लेकर अब JDU नसीहत देने शुरू कर दी है. बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के बयान पर JDU के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि कौन क्या बयान दे रहे हैं यह उनके लिए महत्वपूर्ण है उनके टीआरपी के लिए महत्वपूर्ण है. उनके जीवन के दोहरा चरित्र के लिए महत्वपूर्ण है हमारे लिए महत्वपूर्ण है माननीय सर्वोच्च न्यायालय के निर्देश पर अयोध्या में प्रभु श्री राम के मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा हो रहा है. यह सब के लिए गौरव की बात है और महत्वपूर्ण है. 

उन्होंने कहा कि अयोध्या भगवान राम के पूजन के लिए जाना जाता है और जो लोग आलोचना करते हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस देश के पहले राजनेता है जो मंदिर की घेराबंदी कराते हैं. मां सीता के सम्मान में 72 करोड़ रुपया का स्वीकृति दिया है धाम के निर्माण के लिए शिक्षा प्रकाश को ले जाता है लेकिन ज्ञान होने के लिए भी मनुष्य को धार्मिक गर्न्थो के प्रति सम्मान का भाव रखना चाहिए. जब ज्ञान ही नहीं रहेगा तो रामायण और कुरान शरीफ कैसे पड़ेगा और विश्लेषण कैसे करेगा. 

RJD के विधायक अजय यादव के बयान पर नीरज कुमार ने कहा कि कोई औचित्य नहीं है सर्वोच्च न्यायालय के आदेश पर रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा हो रही है. वहां से 27 किलोमीटर दूर बाबरी मस्जिद के लिए जमीन का आवंटन किया गया है. अब भगवान राम के बारे में इस तरह के टिप्पणी करना ठीक नहीं है राम एक प्रेरणा स्रोत है. लोगों को इस बात की जानकारी है नहीं अपने टीआरपी के लिए ऐसे बयान दे रहे हैं जनता ऐसे में बटोर लेगी.

मां सरस्वती पर राजद के विधायक फतेह बहादुर के द्वारा दिए गए बयान और शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के द्वारा उसके समर्थन में बोले जाने पर जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि फतेह बहादुर को घर से सरस्वती पूजा के दिन नहीं निकलना चाहिए. अपने निर्वाचन क्षेत्र में रूम में बंद रहना चाहिए. विधायक जी सरस्वती पूजा के दिन किसी के घर नहीं जाएंगे जिसके घर सरस्वती पूजा हो उसके घर नहीं जाए उसे क्षेत्र में विद्यालय हो उसके प्रबंधन समिति के अध्यक्ष विधायक हैं. तो उसे विद्यालय में सरस्वती पूजा नहीं होगा यह सब बेटू का बयान है उसका कोई औचित्य नहीं है जनता इस व्यक्ति के बयान को सही ठहराएगी जो सबका सम्मान करें.

इनपुट- रूपेंद्र श्रीवास्तव

ये भी पढ़िए- Benefits of Bathua : सर्दियों में बथुआ खाने के है ये चमत्कारी फायदे, देखें एक नजर 

 

Trending news