15 मार्च को हो जाएगा मंत्रिमंडल का विस्तार और तिथि लगभग तय: जीतन राम मांझी
Advertisement

15 मार्च को हो जाएगा मंत्रिमंडल का विस्तार और तिथि लगभग तय: जीतन राम मांझी

Bihar Cabinet Expansion: मांझी ने कहा कि टिकट को लेकर हम से अधिकृत रूप में वार्ता हमसे नहीं हुई है. अधिकृत रूप से हम कुछ नहीं कर सकते हैं लेकिन बिहार में जो मंत्रिमंडल की तिथि संभावित है. इस समय तक बिहार में एनडीए का सीटों का बंटवारा हो जाएगा.

15 मार्च को हो जाएगा मंत्रिमंडल का विस्तार और तिथि लगभग तय: जीतन राम मांझी

Manjhi on Bihar Cabinet Expansion: पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मैंने पहले ही कह रखा था कि  मुख्यमंत्री विदेश से आएंगे और 14 या 15 को मंत्रिमंडल का विस्तार होगा. मुख्यमंत्री पहले ही अपनी यात्रा से चले आए सारी बातें हो चुकी है दिल्ली से पटना तक मंथन हो चुकी है. साथ ही कहा कि तिथि लगभग तय हो चुकी है, 15 मार्च को बिहार के मंत्रिमंडल का विस्तार होगा.

मांझी ने कहा कि टिकट को लेकर हम से अधिकृत रूप में वार्ता हमसे नहीं हुई है. अधिकृत रूप से हम कुछ नहीं कर सकते हैं लेकिन बिहार में जो मंत्रिमंडल की तिथि संभावित है. इस समय तक बिहार में एनडीए का सीटों का बंटवारा हो जाएगा. हिंदुस्तानी एवं मोर्चा जहां भी जाता है कोई शर्त के साथ नहीं जाता है. बिना शर्त के जाता है और सीटों के लिए कभी राजनीति नहीं करता है. जैसा कि अन्य लोग कर रहे हैं जो कुछ हो रहा है. बहुत लोग बहुत कुछ बोल रहे हैं लेकिन हम चुपचाप बैठे हुए हैं जो NDA में है. मिलेगा उसी से हम संतुष्ट है और नहीं देंगे तब भी हमें NDA के साथ हैं. क्योंकि देश में नरेंद्र मोदी की आवश्यकता है.

पशुपति पारस हो या चिराग पासवान हो जिस तरह के अभी माहौल बने हुए उसको लेकर हम यही कहेंगे कि छोटे से स्वार्थ के लिए बड़ी चीजों को त्याग नहीं करना चाहिए. सीटों को लेकर एनडीए को डैमेज ना हो ऐसा उनको सोचना चाहिए. NDA का नेतृत्व काफी अच्छा है बातों को संभाल लेंगे.

इनपुट- रूपेंद्र श्रीवास्तव

ये भी पढ़िए-  लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में सक्रिय हुए शराब तस्कर! बीते 24 घंटे में पुलिस की कार्रवाई ने हिला डाला

 

Trending news