राजनीति से संन्यास लेने के मूड में मांझी, सदन में रिटायरमेंट होने पर ये कहा

Bihar News: पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने इस बात का भी संकेत दिया है कि वह जल्द ही राजनीति से संन्यास ले सकते हैं.   

राजनीति से संन्यास लेने के मूड में मांझी, सदन में रिटायरमेंट होने पर ये कहा
जीतन राम मांझी ने अपने राजनीतिक करियर को लेकर यह बयान दिया (फाइल फोटो)

Patna: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने अपने राजनीतिक करियर (Political career) को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. पूर्व सीएम मांझी के बयान से ऐसा लगता है कि उन्होंने राजनीति से रिटायर होने का मूड बना लिया है. मांझी ने बुधवार को कहा कि 23 मार्च को विधानसभा में हुई घटना निंदनीय है.

इसके साथ ही, पूर्व सीएम ने यह भी कहा कि कहा कि सदन के अपने 36 वर्ष के अनुभव के आधार पर हम कहते हैं कि जिस दौर में कर्पूरी ठाकुरजी नेता प्रतिपक्ष थे, तब भी किसी मुद्दे पर विरोध के वक्त तत्कालीन विधानसभा अध्यक्ष के निर्देश पर मार्शलों ने ही विरोध करने वाले विपक्षी सदस्यों को सदन से बाहर निकाल दिया लेकिन पुलिस की जरूरत नहीं पड़ी.

साथ ही मांझी ने इस बात का भी संकेत दिया है कि वह जल्द ही राजनीति से संन्यास ले सकते हैं. अपने बयान में मांझी ने कहा कि हमारी आयु इतनी हो गई और यह सदन में मेरा अंतिम कार्यकाल है. अब विरोध का ढंग बदल गया है. सदन में जो घटना हुई है, उसको लेकर पूर्व सीएम मांझी ने कहा कि विपक्ष शक्ति प्रदर्शन करने लगता है कहा कि ऐसा एकाध सत्तापक्ष के लोग भी करते हैं.

इसके बाद तेजस्वी यादव पर जीतनराम मांझी ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि तेजस्वी यादव आसन को किसी न किसी रूप में धमकी देते रहते हैं. आसन को इस मामले पर कार्रवाई करनी चाहिए.