Kriti Sanon ने प्रभास के साथ डेटिंग पर तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस ने बयान जारी कर बताई रिलेशनशिप की सच्चाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1463830

Kriti Sanon ने प्रभास के साथ डेटिंग पर तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस ने बयान जारी कर बताई रिलेशनशिप की सच्चाई

Kriti Sanon Dating Rumour: बॉलीवुड़ फिल्म अभिनेत्री कृति सेनन इन दिनों अपनी फिल्म और निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं. फिल्म ‘आदिपुरुष’ को-स्टार प्रभास के साथ उनके सीक्रेटली डेटिंग करने की रूमर इंडस्ट्री में खूब चर्चा में है.

Kriti Sanon ने प्रभास के साथ डेटिंग पर तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस ने बयान जारी कर बताई रिलेशनशिप की सच्चाई

पटना: Kriti Sanon Dating Rumour: बॉलीवुड़ फिल्म अभिनेत्री कृति सेनन इन दिनों अपनी फिल्म और निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं. फिल्म ‘आदिपुरुष’ को-स्टार प्रभास के साथ उनके सीक्रेटली डेटिंग करने की रूमर इंडस्ट्री में खूब चर्चा में है. हाल ही में, कृति को प्रभास के साथ उनके रिलेशनशिप को लेकर वरुण धवन ने भी चिढ़ाया था. इन सबके बीच अभिनेत्री ने आखिरकार प्रभास के साथ अपनी डेटिंग की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है.

कृति ने डेटिंग रूमर को किया क्लियर

कृति सेनन में ने इंस्टाग्राम पर क्लियर किया है कि एक रियलिटी शो में वरुण धवन के द्वारा किया गया मजाक कुछ ज्यादा ही बढ़ गया था. जिसके बाद लोग प्रभास औऱ उनके बीच उनके सीक्रेट रिलेशनशिप के बारे में गेस करने लगे थे. कृति ने कहा कि वरुण के मज़ेदार मजाक ने उनके साथ डेटिंग कीअफवाहों को जन्म दिया. हालांकि सभी अफवाहें पूरी तरह बेसलेस और झूठी हैं. कृति ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए अपने नोट में लिखा कि, "ये न तो प्यार है, न ही पीआर. अभी एक रियलिटी शो में हमारा भेड़िया कुछ ज्यादा ही जंगली हो गया है. और उस मज़ेदार मज़ाक ने कुछ चीखने-चिल्लाने वाली अफवाहों को जन्म दे दिया. इससे पहले कि मेरी शादी की तारीख की अनाउंसमेंट कोई पोर्टल करे - मुझे तुम्हारा ब्बल फोड़ने दो. रूमर बेसलेस हैं!"

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव ने LIVE आकर बताया अपना दर्द, बोले- मेरी बेटी को टारगेट मत करो, फोटो लगाकर गाना बनाया

बता दें कि करण जौहर ने जब झलक दिखला जा 10 की सेट पर वरुण से पूछा था कि लिस्ट में कृति का नाम क्यों नहीं है. वरुण ने इस पर जवाब दिया कि उनका नाम इसलिए नहीं था क्योंकि उनका नाम किसी और के दिल में है. जब वरुण से जब करण ने उस शख्स का नाम बताने के लिए कहा, तो वरुण ने उस व्यक्ति की ओर इशारा किया, जो मुंबई में नहीं रहता है, लेकिन फिलहाल वो अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण के साथ शूटिंग करने में व्यस्त है.

Trending news