Land for Job Scam : ED-CBI की कार्रवाई पर सिंगापुर में बैठी रोहिणी आचार्य का प्रहार जारी, निशाने पर कई बिहार के नेता
Advertisement

Land for Job Scam : ED-CBI की कार्रवाई पर सिंगापुर में बैठी रोहिणी आचार्य का प्रहार जारी, निशाने पर कई बिहार के नेता

Land for Job Scam : जमीन के बदले नौकरी मामले में एक तरफ लालू प्रसाद यादव के परिवार से सीबीआई की तरफ से पूछताछ जारी है.

(फाइल फोटो)

पटना : Land for Job Scam : जमीन के बदले नौकरी मामले में एक तरफ लालू प्रसाद यादव के परिवार से सीबीआई की तरफ से पूछताछ जारी है. तेजस्वी यादव से पूछताछ के लिए CBI ने 25 मार्च को उन्हें दफ्तर बुलाया है तो वहीं दूसरी तरफ इसी मामले में लालू यादव की बेटियों और तेजस्वी के दिल्ली वाले घर के अलावा उनके करीबियों के खिलाफ ईडी ने छापेमारी की है. इसके बाद से बिहार की राजनीति का तापमान बढ़ गया है. वहीं लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य इस बीच खूब चर्चा में आई है. दरअसल लालू यादव के किडनी का ट्रांसप्लांट सिंगापुर में हुआ और उन्हें किडनी उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने डोनेट किया. वह सिंगापुर में रहती हैं ऐसे में देशभर में उनकी इस पहल की खूब तारीफ हुई क्या पक्ष क्या विपक्ष सभी के नेताओं ने जमकर रोहिणी की तारीफ की. वहीं रोहिणी आचार्य लालू परिवार के खिलाफ एजेंसियों की तरफ से जारी कार्रवाई के खिलाफ भी खूबलकर केंद्र की भाजपा सरकार और एजेंसियों को अपने निशाने पर ले रही हैं. इसके साथ ही वह कुछ ऐसे नेताओं को निशाने पर ले रही हैं जिसको लेकर कयास लगाना थोड़ा मुश्किल है.

रोहिणी अपने ट्वीट में गुजरात दंगे का जिक्र कर रही हैं तो वहीं मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड के बारे में भी लिखकर निशाना साध रही हैं ऐसे में राजनीति के जानकारों को अंदाजा हो गया है कि रोहिणी का निशाना किसकी तरफ है. रोहिणी के ट्वीट पर नजर डालें तो आपको इसका अंदाजा लग जाएगा. जहां एजेंसियों के साथ पीएम नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार उनके निशाने पर हैं वहीं रोहिणी के निशाने पर बिहार के नेता भी हैं. रोहिणी ने अपने ट्वीट में लिखा कि अगर बालिकागृह का दुराचारी गोधरा के नरभक्षी का तलवा चाटना छोड़ दे तो राज्य सभा सांसद तो दूर की बात है मुखिया का चुनाव जीतना भी इसके लिए आसमान से तारे तोड़ लाने के बराबर होगा. देश लूटेरा अडानी पर कब खुलेगा मुंह, बालिकागृह का दुराचारी बोल दे जरा तू.. इसी के साथ अगले ट्वीट में रोहिणी ने लिखा कि ये जो सीबीआई, ईडी का डंडा है. गोधरा के नरभक्षी का 2024 के चुनाव जीतने का फंडा है.. इसके साथ ही एक ट्वीट में रोहिणी ने लिखा कि इंसानों का खून पीने वाला क्या किसी को नौकरी या खाना देगा , ये तो सिर्फ झूठ और जुमलेबाजी करके जनता को दिग्भ्रमित करने हिंदू-मुस्लिम,मंदिर-मस्जिद का राग अलापने,क्षेत्रवाद की भावना भड़का कर राजनीति दुकान चलाने का है..

रोहिणी के आज के ट्वीट पर नजर डालें तो आपको पता चल जाएगा कि एक बार फिर उसके निशाने पर बिहार के नेता हैं. उसने लिखा कि कब तक सीबीआई,ईडी को घर जमाई बनाकर बालिकागृह का दुराचारी लालू जी एवं लालू परिवार पर कीचड़ उछाल कर अपनी गंदी मानसिकता का परिचय देता रहेगा. बालिकागृह का दुराचारी बताये साइकिल से गली-गली घूमकर कच्छा-बनियान बेचने वाला का परिवार आखिर अरबों-खरबों की कंपनी का मालिक कैसे बन बैठा.

रोहिणी ने आगे लिखा कि मासूम बच्चियों की अस्मत के बदले कमीशन खोरी का था मामला मगर बालिकागृह के दुराचारी ने देश की एजेंसियों को घर जमाई बना कर मामले को ठंडे बस्ते में है डाला..अगले ट्वीट में रोहिणी ने लिखा हिडेनबर्ग की रिपोर्ट में हजारों लाखों-करोड़ों का फर्जीवाड़ा हुआ फिर भी अडानी का ना बाल बाँका हुआ..

ये भी पढ़ें- Maharani Season 3 : कहानी बिहार की और जमीन मध्यप्रदेश की, जानें महारानी वेब सीरीज के सीजन 3 के लिए कितना करना होगा इंतजार

Trending news