होली से पहले एक्टिव हुए शराब माफिया, विदेशी शराब की होम डिलीवरी करने के दौरान युवक गिरफ्तार
Advertisement

होली से पहले एक्टिव हुए शराब माफिया, विदेशी शराब की होम डिलीवरी करने के दौरान युवक गिरफ्तार

Bihar crime: होली को लेकर शराब माफिया तैयारियों में जुट गए हैं. सभी शराब माफिया एक्टिव नजर आ रहे है. दूसरे राज्यों से शराब की खेप मंगाकर उसे स्टॉक किया जा रहा है, ताकि होली के खास मौके पर मुंह मांगे दामों पर शराब को बेचा जा सके

होली से पहले एक्टिव हुए शराब माफिया, विदेशी शराब की होम डिलीवरी करने के दौरान युवक गिरफ्तार

नवादाः Bihar crime: होली को लेकर शराब माफिया तैयारियों में जुट गए हैं. सभी शराब माफिया एक्टिव नजर आ रहे है. दूसरे राज्यों से शराब की खेप मंगाकर उसे स्टॉक किया जा रहा है, ताकि होली के खास मौके पर मुंह मांगे दामों पर शराब को बेचा जा सके. वहीं बड़े-बड़े लोगों को शहर में होम डिलीवरी पहुंचाने का काम चलाया जा रहा है. यह बात पुलिस उत्पाद भी बखूबी जानता है. ऐसे में होली से पहले ही पुलिस शराब माफियाओं पर कड़ी नजर रख रही है. इसी कड़ी में नवादा पुलिस ने 8 बोतल विदेशी शराब के साथ युवक को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही युवक की बाइक भी जब्त की है.        

होली से पहले शराब माफिया हुए एक्टिव
बिहार के नवादा में होली करीब है और इस बार भी तस्करों के लिए शराब से ज्यादा मुनाफा कमाना सबसे आसान तरीका है. शराब माफिया भी शराब लाने में जुट गए हैं. गुरुवार की रात्रि में नगर थाना प्रभारी अरुण कुमार सिंह को शराब कारोबारी के बारे में जानकारी मिली. जिसके बाद नगर थाना प्रभारी ने आगे की कार्यवाही की.    

पुलिस ने बाइक चालक को शराब के साथ पकड़ा
नगर थाना प्रभारी ने कार्यवाही करते हुए एक बाइक चालक को शराब के साथ पकड़ लिया. पूछताछ के दौरान युवक ने अपना नाम राजगीर के रहने वाले अनिल साव का पुत्र बंटी कुमार बताया है. युवक के पास से ब्लेंडर्स प्राइड शराब के साथ बाइक और युवक को गिरफ्तार किया है.  

शराब को लेकर लगातार छापेमारी जारी 
शराब को लेकर थाना प्रभारी अरुण कुमार सिंह के द्वारा लगातार ताबड़तोड़ छापामारी अपने क्षेत्र में की जा रही है. शराब माफिया की कमर तोड़ने का काम नगर थाना प्रभारी के द्वारा किया जा रहा है, लेकिन होली से पहले शराब की मांग बढ़ गई है और इसी को लेकर माफिया किसी ना किसी तरह से शराब मंगाने की पूरी कोशिश कर रहे है. पुलिस ने भी पूरी तरह माफियाओं के खिलाफ कमर कस ली है. फिलहाल उत्पाद अधिनियम के तहत आगे की कार्रवाई की जा रही है. 
इनपुट- यशवंत सिन्हा

यह भी पढ़ें- Bihar crime : बेगूसराय में इलेक्ट्रॉनिक दुकानदार को बदमाश ने मारी गोली, पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव

Trending news