Kurhani By-election 2022 Live: कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में मतदान आज, जानें पल-पल का अपडेट यहां
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1470722

Kurhani By-election 2022 Live: कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में मतदान आज, जानें पल-पल का अपडेट यहां

Bihar Kurhani By-election 2022 Live: मुजफ्फरपुर के कुढ़नी उपचुनाव का आज मतदान शुरू हो चुका है. ठंड के बावजूद भी लोग वोटिंग के लिए लाइन में लगकर अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में 320 मतदान केंद्रों पर 3 लाख 11 हजार 748 मतदाता अपना मताधिकार का उपयोग करेंगे.

Kurhani By-election 2022 Live: कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में मतदान आज, जानें पल-पल का अपडेट यहां
LIVE Blog

पटना:Bihar Jharkhand News Live Updates: मुजफ्फरपुर के कुढ़नी उपचुनाव का आज मतदान शुरू हो चुका है. ठंड के बावजूद भी लोग वोटिंग के लिए लाइन में लगकर अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में 320 मतदान केंद्रों पर 3 लाख 11 हजार 748 मतदाता अपना मताधिकार का उपयोग करेंगे. इसके लिए तमाम तरह के व्यवस्था की गई है. वहीं ठंड के कारण शाम जल्दी हो जाता है इसलिए हर मतदान केंद्र पर बिजली की व्यवस्था की गई है. 

बिहार-झारखंड की क्या है बड़ीं खबरें, जानिए यहां एक क्लिक में

05 December 2022
13:50 PM

Bihar News Update: लालू यादव का सफल ऑपरेशन हुआ। पूरा परिवार उनके पास मौजूद

13:28 PM

Bihar News Update:राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव के लिए मांगी दुआ

भागलपुर में राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव के अच्छे स्वास्थ्य कि कामना को लेकर भागलपुर युवा राजद के जिला अध्यक्ष मो बसारुल हक़ के नेतृत्व मे युवा राजद के कार्यकर्ताओं के द्वारा हथकटोरा पीर बाबा स्थान पर चादर पोषी कर लालू यादव एवं उनकी बेटी रोहिणी के लिए दुआ मांगी गई.

12:26 PM

Kurhani BY Election:कुढ़नी विधानसभा क्षेत्र उपचुनाव में अब तक  दोपहर 12 बजे तक 25% मतदान हुआ है. सभी बूथ पर स्थिति सामान्य और शांतिपूर्ण तरीके से कराया जा रहा है मतदान.

11:42 AM

Kurhani By Election: कुढ़नी उपचुनाव में भाजपा की ओर से केदार गुप्ता, जदयू से मनोज कुशवाहा, वीआईपी से नीलाभ कुमार और एआईएमआईएम से गुलाम मुर्तजा चुनावी मैदान में हैं. 

10:21 AM

Jharkhand News Update: छात्रवृत्ति घोटाले में इनकी भूमिका है संदिग्ध 
कोडरमा छात्रवृत्ति घोटाला मामले में विभाग के सेवानिवृत्त लिपिक मोहम्मद मोबिन, वर्तमान लिपिक प्रमोद कुमार मुंडा और कंप्यूटर ऑपरेटर मोहम्मद हैदर की भूमिका पूरी तरह से संदिग्ध है. कल्याण पदाधिकारी के मुताबिक स्कूल से मिले कागजातों की जांच किए बिना ही उसे अपलोड कर दिया गया है. मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद सेवानिवृत्त क्लर्क मोहम्मद मुबीन, लिपिक प्रमोद कुमार मुंडा कार्यालय नहीं आ रहे हैं वही कंप्यूटर ऑपरेटर मोहम्मद हैदर का कहना है कि इस मामले में विभाग के बाबू के द्वारा जो आदेश दिया जाता था वे सिर्फ उसका पालन करते रहे हैं. राशि गबन के इस मामले से कंप्यूटर ऑपरेटर मोहम्मद हैदर पूरी तरह से पल्ला झाड़ते हुए नजर आ रहे हैं.

10:19 AM

Jharkhand News: कोडरमा में छात्रवृत्ति घोटाला
कोडरमा में अल्पसंख्यक छात्रवृत्ति के नाम पर बड़ा घोटाला प्रकाश में आया है. 1433 अल्पसंख्यक छात्रों के नाम पर तकरीबन डेढ़ करोड़ रुपए की राशि गबन कर ली गई. हालांकि मामला प्रकाश में आने के बाद कल्याण पदाधिकारी ने विभाग के तीन कर्मी समेत 10 स्कूलों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी है.

09:26 AM

Bihar News Update: रोहिणी आचार्य ने ट्वीट की लालू संग फोटो

fallback

रोहिणी आचार्य ने सोमवार को ट्विटर पर दो तस्वीरें शेयर की हैं जो अस्पताल की हैं. इसमें साफ दिख रहा है कि लालू प्रसाद यादव और रोहिणी आचार्य को किडनी ट्रांसप्लांट के लिए अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है. लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में होगा. सोमवार को रोहिणी आचार्य ने ऑपरेशन से पहले फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- "रेडी टू रॉक एंड रोल, विश मी अ गुड लक." वहीं रोहिणी के इस हौसले को देखकर ट्विटर पर लोग जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. 

 

 

09:20 AM

नवादा वन विभाग की पुलिस ने रजौली जंगल से लाखों की बेशकीमती लकड़ियों के साथ एक लकड़ी तस्कर को गिरफ्तार किया है. यह कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की गई है. गिरफ्तार लकड़ी तस्कर की पहचान छतनी गांव निवासी पिंटू कुमार के रूप में हुई.

09:14 AM

Bigar News Update: इतने मतदाता चुनेंगे अपना विधायक
कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में 320 मतदान केंद्र पर 3 लाख 11 हजार 748 मतदाता अपना मताधिकार का उपयोग करेंगे. इसके लिए तमाम तरह के सुरक्षा व्यवस्था किया गया है. 

09:13 AM

कुढ़नी उप चुनाव को लेकर मतदाताओं को उत्साह चरम पर 
मुज़फ़्फ़रपुर के कुढ़नी उपचुनाव का आज मतदान शुरू. ठड के वाबजूद वोटिंग के लिए लाइन में लग कर मतदाता अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं. .ठंढ के कारण शाम जल्दी हो जाता है इसलिए हर मतदान केंद्र पर बिजली की व्यवस्था की गई है.

 

09:09 AM

Kurhani Up Chunav: उपचुनाव के मद्देनजर, सभी बूथों पर पैरा मिलिट्री की प्रतिनियुक्ति की गयी है. इसके अलावा 64 बूथ पर माइक्रो ऑब्जर्वर की प्रतिनियुक्ति की गयी है. शांतिपूर्ण मतदान को लेकर 320 बूथ को 39 सेक्टर में बांटते हुए 39 सेक्टर मजिस्ट्रेट की प्रतिनियुक्ति की गयी है.

09:08 AM

Kurhani By Election: कुढ़नी उप चुनाव में 13 प्रत्याशी मैदान में हैं. मतदान सुबह 7 से शाम 6 बजे तक होना है. विस क्षेत्र में कुल 320 मतदान केंद्र बनाये गये हैं. 

09:04 AM

Bihar News Update: कुढ़नी विधान सभा उप चुनाव को लेकर वोटिंग की प्रक्रिया सुबह 7:00 बजे से हुई शुरू हो गई है. मतदाता अपना मत दे रहे हैं.

Trending news