Bihar News Live Updates: बिहार और झारखंड की सभी राजनीतिक और अन्य बड़ी खबर मिलेगी यहां
Advertisement

Bihar News Live Updates: बिहार और झारखंड की सभी राजनीतिक और अन्य बड़ी खबर मिलेगी यहां

बिहार और झारखंड में जहां लगातार राजनीतिक सरगर्मी जारी है. दोनों प्रदेश में पक्ष और विपक्ष के बीच बयानबाजी तेजी है. इस सब के बीच बिहार के वैशाली जिले के हाजीपुर के देसरी में भीषण सड़क हादसा रविवार को रात को हुआ है.

(फाइल फोटो)
LIVE Blog

Bihar News Live Updates: बिहार और झारखंड में जहां लगातार राजनीतिक सरगर्मी जारी है. दोनों प्रदेश में पक्ष और विपक्ष के बीच बयानबाजी तेजी है. इस सब के बीच बिहार के वैशाली जिले के हाजीपुर के देसरी में भीषण सड़क हादसा रविवार को रात को हुआ है. इस दुर्घटना में एक तेज रफ्तार ट्रक ने 8 लोगों को कुचल दिया और मौके पर ही आठ लोगों की मौत हो गई. वहीं हादसे में गंभीर रूप से घायल चार लोगों का इलाज जारी है. लोगों का आरोप है कि ट्रक चालक शराब के नशे में धुत था. जबकि बिहार में शराबबंदी है. ऐसे में ट्रक चालक शराब के नशे में कैसे था इस पर भी सवाल उठ रहे हैं. इस दुर्घटना के बाद महनार एसडीओ एसडीपीओ और 4 थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और ट्रक ड्राइवर को निकालने का प्रयास करने लगे जिसे आक्रोशित ग्रामीणों ने खदेड़ दिया. वैशाली में हुई भीषण सड़क दुर्घटना से सीएम नीतीश कुमार मर्माहत हैं और मृतकों के प्रति गहरी शोक संवेदना व्यक्त की इसके साथ ही उन्होंने निर्धारित मानक प्रकिया के अनुसार मृतकों के परिजनों को अनुग्रह अनुदान देने के निर्देश दिए. मुख्यमंत्री ने सभी घायलों के समुचित इलाज के भी निर्देश दिए और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की.

वहीं बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा कि आज रात्रि हाजीपुर में एक सड़क दुर्घटना में कई लोगों की मृत्यु की हृदयविदारक खबर से मर्माहत हूं. शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने कामना करता हूं. ईश्वर दिवंगत आत्माओं की शांति व उनके परिजनों को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें. 

21 November 2022
21:34 PM

पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव में JDU ने शानदार जीत हासिल की है. इस जीत के बाद  जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह काफी ज्यादा उत्साहित हैं. इन चुनावों को लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र भी कफी ज्यादा महत्वपूर्ण माना जा रहा है. पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव को लेकर बात करते हुए ललन सिंह ने कहा कि ये जीत शुभ संकेत हैं. मै पटना छात्र संघ चुनाव में जीत दर्ज करने वाले सभी को बधाई देता हूं. आने वाले समय देश के नौजवानों का है. हम सब जीवन के अंतिम पड़ाव पर हैं. युवा ही देश का भविष्य है.

20:49 PM

Bihar News: बिहार विधानसभा की कुढ़नी विधानसभा सीट उपचुनाव को लेकर उल्टी गिनती शुरू हो गई है. इसी कड़ी में उपचुनाव की तैयारियों को लेकर कुढ़नी ने DM ने मीडिया से बात की. इस दौरान उन्होंने बताया कि इस बार किसी भी उम्मीदवार ने अपना नामांकन वापस नहीं लिया है, जिसके बाद अब 13 प्रत्याशी मैदान में हैं. इससे पहले 9 प्रत्याशी का नामांकन रद्द कर दिया गया था.

16:55 PM

नाव पलटने से दो लोगों की मौत 
Bihar News: खगड़िया के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के घुसमुरी बिशनपुर गांव के पास कटारी घाट पर कोसी नदी के उप धार में एक नाव डूब गई. जिसमें नाव पर सवार आठ लोग डूबने लगे. छह लोगों को स्थानीय लोगों के प्रयास से सुरक्षित बाहर निकाला गया. वहीं इस घटना में दो महिला की डूबने से मौत हो गई है. 

 

14:07 PM

बेतिया में दबंगों ने कर्ज नहीं लौटाने पर महिला को पीटा, लोहे के रड़ और धारधार हथियार से किया हमला. महिला कि हुई मौत. घटना बलथर थाना अंतर्गत गौरीपुर परसौनी गांव की है, पचास वर्षीय तेतरी देवी की इसमें हुई मौत. पुलिस मामले की कर रही है जांच. 

14:01 PM

अररिया में पेड़ से लटका मिला युवक का शव. युवक के ससुरालवालों पर हत्या का आरोप. शव का कराया जा रहा पोस्टमार्टम. पलासी के धर्मगंज गांव की घटना. मामले की जांच में जुटी पुलिस.  

13:31 PM

बेतिया में ट्रेन से कटकर अज्ञात महिला की हुई मौत, शव देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी सुचना. मौके पर पहुंची मझौलिया थाना और रेल पुलिस, महिला कि पहचान करने में जुटी पुलिस. नरकटियागंज मुजफ्फरपुर रेलखंड के गुरचूरवा रेलवे गुमटी के पास घटी घटना.

 

13:15 PM

कुख्यात अपराधी मंजीत मंडल को मुंगेर पुलिस ने पश्चिम बंगाल से किया गिरफ्तार. गिरफ्तार अपराधी मंजीत मंडल कुख्यात अपराधी पवन मंडल का शूटर बताया जाता है. मंजीत मंडल पर एक दर्जन मामले दर्ज हैं. गुप्त सूचना के आधार पर कासिम बाजार थाना पुलिस ने पश्चिम बंगाल से किया उसे गिरफ्तार.

12:48 PM

पाकुड़-हिरणपुर में एक युवती के साथ दुष्कर्म किये जाने के मामले में आरोपी सुनीराम टुडू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी को जेल भेज दिया गया है. 

 

12:06 PM

नेपाल में शांतिपूर्ण चुनाव सम्पन्न हुआ. चार दिनों से बंद इंडो नेपाल के सभी बॉर्डर को खोला गया. चार दिनों से बंद नेपाली ट्रेन भी चली. भारत नेपाल आवागमन हुआ शुरू. 

 

11:46 AM

गोड्डा-भागलपुर मुख्य मार्ग पर डुमरिया निलझी (गोखा) नदी के समीप मोटरसाइकिल दुर्घटना में 2 युवक की मौत. एक गंभीर रूप से घायल. दोनों मृतक बांका जिले के सबलपुर और रणगांव के थे रहने वाले.

11:16 AM

बेगूसराय में सब्जी भरे टब में गिरने से एक मासूम बच्चे की मौत. शादी समारोह के दौरान खगड़िया जिले के गोगरी में हुआ हादसा. बेगूसराय में इलाज के क्रम में हुई मौत.

 

10:49 AM

फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर के लेखक जीशान कादरी पर केस. रांची के होटल एवीएन ग्रैंड के निदेशक की शिकायत पर दर्ज कराई गई. प्राथमिकी में तकरीबन 30 लाख की ठगी का लगाया गया आरोप. नवंबर 2020 में वेब सीरीज की शूटिंग के लिए कराए गए थे कमरे बुक. शूटिंग के बाद से छह लाख का हुआ भुगतान 29 लाख से ज्यादा की रकम बकाया. 

10:24 AM

Bihar News: कटिहार में नशे में धुत रेलकर्मी समेत 15 शराबी पकड़े गए. कुरसेला और सहायक थाना पुलिस अभियान चलाकर किया गिरफ्तार. 

 

09:42 AM

Patna News: आरजेडी कार्यालय में आयोजित किया जाएगा कार्यकर्ताओं का जनता दरबार. उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के निर्देश पर सुनवाई कार्यक्रम किया जा रहा है आयोजित. 22 नवम्बर को 1 से 3 बजे तक सुनवाई कार्यक्रम. सुनवाई में शामिल होंगे मंत्री आलोक मेहता और मंत्री मो. इसराईल मंसूरी. कार्यकर्ताओं को निर्देशित किया गया है कि वे अपने-अपने क्षेत्र की जनसरोकार की समस्या और शिकायत मंत्री से मिलकर समाधान की पहल करें. आरजेडी ने सभी नेता और कार्यकर्ताओं को इस बाबत सूचित किया. 

 

09:05 AM

Patna News: पटना सहित 16 जिलों में गिरा पारा. पछुआ हवा की वजह से छह जिलों का गिरा न्यूनतम तापमान. बिहार का गया जिला पूरे प्रदेश का सबसे ज्यादा ठंड वाला शहर. गया में न्यूनतम तापमान 8.9 डिग्री रहा. 

 

08:15 AM

Bihar News in hindi: कटिहार में जहरीली शराब के साथ महिला समेत तीन गिरफ्तार. 25 लीटर शराब बरामद. नशे में धुत 5 शराबी भी गिरफ्तार. फलका और कोढ़ा थाना क्षेत्र में हुई कार्रवाई. 

 

07:43 AM

Bihar News: कटिहार में जहरीली शराब के साथ बाइक पर सवार दो शराब तस्कर गिरफ्तार. 30 लीटर शराब की हुई बरामदगी. नगर थाना पुलिस ने तीनगछिया के समीप की कार्रवाई. 

07:04 AM

Bihar News in hindi: सीवान में अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने बिजली की पोल में मारी टक्कर. टक्कर से स्कॉर्पियो जली. स्कॉर्पियो सवार तीन लोगों की हुई दर्दनाक मौत. दो लोगों की जलने से मौत, तीसरे की सड़क पर गिरकर हुई मौत. सराय ओपी थाना क्षेत्र के निजामपुर गांव के समीप की घटना. 

 

06:46 AM

Bihar News: बेगूसराय में आपसी विवाद में भांजे-भांजी ने की मामा एवं मामी की जमकर पिटाई कर दी. गंभीर हालत में सदर अस्पताल में चल रहा है दोनों का इलाज. नगर थाना क्षेत्र के पटेल चौक की घटना. 

06:44 AM

Bihar News: वैशाली में कार और स्कूटी की आमने सामने टक्कर, स्कूटी सवार एक की मौत एक घायल. पुलिस ने इलाज के लिए घायल को भेजा सदर अस्पताल. सदर थाना क्षेत्र के दौलतपुर चांदी गांव हाजीपुर लालगंज रोड की घटना. 

Trending news