Bihar News Live Updates: कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव के नतीजे पर सबकी निगाहें, जानें बिहार-झारखंड जानिए बड़ी खबरें यहां
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1473709

Bihar News Live Updates: कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव के नतीजे पर सबकी निगाहें, जानें बिहार-झारखंड जानिए बड़ी खबरें यहां

Bihar Jharkhand News Live Updates: बिहार झारखंड में सियासी उठापटक लगातार जारी है. कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव के नतीजे आने से पहले सभी दलों ने अपने जीत के दावे किए हैं. इसके अलावा जेडीयू आज पार्टी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाली है.

Bihar News Live Updates: कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव के नतीजे पर सबकी निगाहें, जानें बिहार-झारखंड जानिए बड़ी खबरें यहां
LIVE Blog

पटना:Bihar Jharkhand News Live Updates: बिहार झारखंड में सियासी उठापटक लगातार जारी है. कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव के नतीजे आने से पहले सभी दलों ने अपने जीत के दावे किए हैं. इसके अलावा जेडीयू आज पार्टी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाली है. वहीं दूसरी तरफ आज से शुरू हो रहे संसद के शीतकालीन सत्र में भाग लेने के लिए झामुमो अध्यक्ष सह राज्य सभा सदस्य शिबू सोरेन दिल्ली पहुंच चुके हैं. बिहार झारखंड की बड़ी खबरें जानने के लिए बने रहिए हमारे साथ, देखिए बड़ी खबरें ZEE Bihar Jharkhand पर.

07 December 2022
18:58 PM

कुढ़नी उपचुनाव की मतगणना कल
Bihar News: कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव की गुरुवार 8 दिसंबर को मतगणना होनी है. सुबह 8 बजे से ही वोटों की गिनती शुरू हो जाएगी. हालांकि इससे पहले राजनीतिक पार्टियां न सिर्फ अपने-अपने उम्मीदवार के जीत का दावा कर रही है, बल्कि एक दूसरे पर निशाना साधते हुए तंज भी कस रही है. कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव के परिणाम बिहार में आगे के चुनाव के लिए कई संदेश और संकेत देगी, लिहाजा ऐसे में कुढ़नी सीट के चुनावी रिजल्ट पर राज्यभर की निगाहें टिकी हुई है. कल गुरुवार को दोपहर दो बजे तक चुनाव परिणाम जारी होने की उम्मीद है. 

11:42 AM

Bihar News Update: पटना एयरपोर्ट पर टला बड़ा हादसा

फ़्लाइंग बिग एयरलाइंस की घटना. गोहाटी जाने वाली फ्लाइट से हो रहा था ईंधन लीक. यात्रियों के बीच मची अफरा तफरी. गोहाटी जाने के लिए 66 यात्रियों को सिक्योरिटी जांच के बाद दिया गया बोर्डिंग. फ्यूल लीक ऐन मौके पर आया सामने. उड़ान भरने के पहले चेकिंग के दौरान फ्यूल लीक दिखा. तकनीकी जांच के दौरान दिखा लीक. यात्रियों को उतारकर ठीक की गई खराबी.

11:01 AM

Jharkhand News: झारखंड कांग्रेस जिला अध्यक्षों की सूची में फेरबदल
कांग्रेस के नये जिला अध्यक्षों की लिस्ट सामने आने के 48 घंटे के अंदर इसमें बदलाव पर मुहर लग गई है. बता दें कि नये जिला अध्यक्षों के नाम की सूची में एक भी महिला-मुस्लिम और अनुसूचित जाति के नेताओं को शामिल नहीं करने के बाद संगठन में बगावत की आवाज उठने लगी थी. मंगलवार को पार्टी के अल्पसंख्यक नेताओं ने तो कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में प्रदेश प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष का पुतला तक फूंक दिया था. जिसके बाद शाम होते-होते 4 जिलों में जिला अध्यक्ष बदले जाने की खबर सामने आ गई. फिर उसके बाद पार्टी महासचिव के सी वेणुगोपाल के द्वारा 4 जिला अध्यक्षो के नाम की घोषणा की गई.

10:49 AM

Bihar News Update: गया में देवी-देवताओं की चांदी की मूर्ति बरामद. 15 किलो बताया जा रहा मूर्ति का वजन. 50 लाख तक बताई जा रही है कीमत

10:24 AM

Bihar News Update: सीवान में प्रदूषण से हवा जहरीली,AQI 300 के पार,देश के सबसे ज्यादा प्रदूषित शहरों में शामिल

09:00 AM

Bihar News Updatr: बिहार में आज पेट्रोल और डीजल का दाम (Petrol Diesel Price today)

जगह                          पेट्रोल                     डीजल  

मुजफ्फरपुर    107.98  रुपए प्रति लीटर       94.70  रुपए प्रति लीटर
 
पूर्णिया          108.82 रुपए प्रति लीटर        95.50 रुपए प्रति लीटर
 
भागलपुर      107.82  रुपए प्रति लीटर        94.56  रुपए प्रति लीटर
 
गया             108.57 रुपए प्रति लीटर        95.28 रुपए प्रति लीटर

पटना           107.24  रुपए प्रति लीटर        94.04  रुपए प्रतिलीटर

08:59 AM

Bihar News Update: 12 दिसंबर से पड़ेगी कड़ाके की ठंड
बिहार और झारखंड में शाम से तापमान में गिरावट होने लगती है. हालांकि अब दिन के समय भी तापमान में गिरावट दर्ज की गई है. मौसम विभाग के ताजा अपडेट के अनुसार राज्य में अगले सप्ताह से ठंड में बढ़ोतरी होने की संभावना बनी हुई है. बिहार में 12 दिसंबर के बाद ठंड में बढ़ोतरी के साथ- साथ कोहरा भी बढ़ेगा. इसके अलावा राज्य में न्यूनतम तापमान 10 से 14 डिग्री रहने की संभावना है. 

 

08:59 AM

Bihar News Update: बंगाल की खाड़ी में चक्रवाती तूफान की आशंका
मौसम विभाग ने चक्रवाती तूफान को लेकर अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के ताजा अपडेट के अनुसार बंगाल की खाड़ी में चक्रवाती तूफान की आशंका जताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक 8 दिसंबर तक तमिलनाडु, पुडुचेरी और आंध्र प्रदेश सहित भारत के दक्षिणी हिस्सों में भारी बारिश की संभावना बनी हुई है. बिहार में भी इसे लेकर अलर्ट है.

08:36 AM

Bihar News: बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था चरमराई 
केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा भारत सरकार के योजनाओं का सही तरीके से क्रियान्वयन के लिए बैठक होती है, इसके तहत हमने सभी पदाधिकारियों के साथ किया है. जो पिछली बार फरवरी महीने में हुआ था. नगर पंचायत चुनाव को लेकर बीच में बैठक नहीं हो पाया था. इस बैठक का उद्देश्य ये है कि केंद्र सरकार की योजना के तहत लोगों का विकास हो. जितने भी विभाग हैं उसके सारे पदाधिकारी इस बैठक में आए थे. सभी से एक एक विषय पर बात हुई है. जिला में प्रशासन ने काम कुछ किए हैं लेकिन और बेहतर काम करने की आवश्यकता है. स्वास्थ्य के क्षेत्र में आयुष्मान भारत योजना जो मुफ्त में लोगों को स्वास्थ्य की देखभाल के लिए है. इसमें बिहार सरकार पूरी तरह से फेल हो रही है. पूरे बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है. 

Trending news