Lok Sabha Elections 2023: लालू-नीतीश के जाति सर्वे के दांव से निपटने को तैयार बीजेपी! जेपी नड्डा ने तैयार किया ये मास्टरप्लान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1901110

Lok Sabha Elections 2023: लालू-नीतीश के जाति सर्वे के दांव से निपटने को तैयार बीजेपी! जेपी नड्डा ने तैयार किया ये मास्टरप्लान

भाजपा अध्यक्ष नड्डा आज शाम को 4 बजे पटना स्थित प्रदेश भाजपा कार्यालय पहुंच कर सबसे पहले प्रदेश भाजपा पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. इसके बाद वे भाजपा विधायक दल के साथ संवाद करेंगे. 

 (फाइल फोटो)

Patna: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनके सहयोगी लालू यादव द्वारा राज्य में कराए गए जाति सर्वे के दांव से भाजपा राज्य में कैसे निपटेगी, इसे लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज पटना में बिहार भाजपा के प्रदेश पदाधिकारियों, विधायकों और बिहार भाजपा कोर कमेटी के नेताओं के साथ अलग-अलग बैठक कर रणनीति पर चर्चा करेंगे.

 

भाजपा अध्यक्ष नड्डा आज शाम को 4 बजे पटना स्थित प्रदेश भाजपा कार्यालय पहुंच कर सबसे पहले प्रदेश भाजपा पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. इसके बाद वे भाजपा विधायक दल के साथ संवाद करेंगे और फिर बिहार भाजपा कोर कमेटी के नेताओं के साथ बैठक करेंगे.  2024 में होने वाले आगामी लोक सभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा को बिहार में अभी कई मोर्चों पर फैसला करना है. गठबंधन के सहयोगियों को लेकर भाजपा मोटे तौर पर सीट बंटवारे का फॉर्मूला तो तैयार कर चुकी है लेकिन उसे अभी भी कुछ दलों के एनडीए में फिर से शामिल होने की उम्मीद है.

पार्टी सूत्र यह भी बता रहे हैं कि जेडीयू से कई सिटिंग सांसदों के भाजपा में शामिल होने की बातचीत लगभग अंतिम दौर में पहुंच गई हैं. वहीं पार्टी अपने कई पूर्व केंद्रीय मंत्रियों सहित कुछ दिग्ग्गज सांसदों की सीट पर भी बदलाव करने का मूड बना रही है. नड्डा गुरुवार को बिहार के अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान दोपहर 1:50 बजे पटना के बापू सभागार में बिहार भाजपा के भीष्म पितामह माने जाने वाले कैलाशपति मिश्र की 100वीं जयंती के अवसर पर आयोजित जन्म शताब्दी समारोह में भाग लेंगे और कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. 

इसके पश्चात वे दोपहर 3:15 बजे पटना स्थित ऐतिहासिक जेपी आवास पहुंचेंगे और लोकनायक जय प्रकाश नारायण को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे. रात्रि 8:10 बजे भाजपा अध्यक्ष कैलाशपति मिश्र के पटना स्थित आवास पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे और उनकी प्रतिमा का शिलान्यास भी करेंगे.

(इनपुट आईएएनएस के साथ) 

Trending news