Rajyog in August 2024: भगवान शनिदेव बना रहे स्पेशल राजयोग, अगस्त में इन राशियों की खुलेगी लॉटरी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2366261

Rajyog in August 2024: भगवान शनिदेव बना रहे स्पेशल राजयोग, अगस्त में इन राशियों की खुलेगी लॉटरी

Rajyog 2024: शनि देव अगस्त में सप्तम भाव से नवम-पंचम राजयोग बना रहे हैं, जो बिजनेस में अच्छा लाभ देने वाले हैं. इस महीने शनि देव आपकी मेहनत का फल भी देंगे. चूंकि शनि का स्वभाव कठोर और अनुशासनप्रिय होता है, आपको इस महीने आलस्य छोड़कर अपनी लाइफस्टाइल को ठीक रखना होगा, वरना नुकसान हो सकता है.

 

 

Rajyog in August 2024: भगवान शनिदेव बना रहे स्पेशल राजयोग, अगस्त में इन राशियों की खुलेगी लॉटरी

Rajyog in August 2024: शनि देव को आमतौर पर अशुभ फल देने के लिए जाना जाता है, लेकिन अगस्त 2024 में वे कुछ राशियों को बहुत अच्छे फल देने वाले हैं. इन राशियों के लिए शनि देव करियर, व्यवसाय और लव लाइफ में शुभ संकेत दे रहे हैं. आइए जानते हैं कौन-कौन सी राशियां हैं जो इस महीने लाभ प्राप्त कर सकती हैं.

मेष राशि (Mesh Rashi)
शनि देव इस महीने मेष राशि वालों को सप्तम भाव से नवम-पंचम राजयोग बना रहे हैं, जो बिजनेस में लाभ दिलाएंगे. अगस्त में शनि देव आपकी मेहनत का फल भी देंगे. शनि का स्वभाव कठोर और अनुशासनप्रिय होता है, इसलिए इस महीने आलस्य को त्यागना पड़ेगा और लाइफस्टाइल को सुधारना होगा, नहीं तो नुकसान भी हो सकता है. विवाह में आ रही बाधाएं भी दूर हो सकती हैं. इस महीने आप खुद को सुधारने और अपनी छवि को मजबूत बनाने पर जोर देंगे. राजनीति से जुड़े लोग जनता के बीच रहकर आलोचनाओं पर ध्यान दें और सुधार करें.
उपाय: शनिवार को शनि चालीसा का पाठ करें और निर्धन लोगों की सहायता करें.

कर्क राशि (Kark Rashi)
कर्क राशि के लोगों के लिए अगस्त का महीना खास रहेगा क्योंकि शनि देव आपके सप्तम भाव से अष्टम भाव में स्वगृही होकर गोचर कर रहे हैं. इस महीने मीडिया, सेल्स एंड सर्विस, गारमेंट्स और वेबसाइट डिजाइनिंग से जुड़े लोग अच्छा लाभ प्राप्त कर सकते हैं. स्टार्टअप करने वाले भी लाभ देख सकते हैं, लेकिन समय सीमा का ध्यान रखना होगा. शनि देव झूठ और वादा खिलाफी को पसंद नहीं करते, इसलिए जो भी वादा करें उसे पूरा करें, नहीं तो शनि देव कठोर दंड दे सकते हैं.
उपाय: फलदार और छायादार वृक्ष लगाएं और बीमार पशुओं की सेवा करें.

तुला राशि (Tula Rashi)
तुला राशि वालों के दशम भाव में शनि देव शश योग बना रहे हैं, जो शुभ फल देंगे. तुला राशि शनि की प्रिय राशि है, इसलिए आपको घबराने की जरूरत नहीं है. रोजगार की तलाश कर रहे लोगों को अगस्त में अच्छी खबर मिल सकती है. ऑफिस में आपके काम को नोटिस किया जाएगा और प्रमोशन के अवसर बन सकते हैं. लीडिंग पोजिशन में रहने वाले अपनी स्थिति को मजबूत कर पाएंगे और दूसरों से काम निकलवाने में सफल रहेंगे. अगस्त में आपको अहंकार से दूर रहना होगा और नशे से बचना चाहिए, वरना शनि देव दंडित कर सकते हैं. किसी स्कैंडल में नाम आने का भी खतरा हो सकता है, इसलिए सतर्क रहें और गलत कामों से दूर रहें.
उपाय: कमजोर लोगों की सहायता करें और मरीजों को फल वितरित करें.

ये भी पढ़िए- Aaj Ka Rashifal: मिथुन और सिंह वाले जल्दबाजी में न लें कोई फैसला, पढ़ें अन्य सभी राशियों को हाल

 

 

Trending news