हथौड़ी से पीटकर प्रेमी को उतारा मौत के घाट, पति के साथ मिलकर रची साजिश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1636718

हथौड़ी से पीटकर प्रेमी को उतारा मौत के घाट, पति के साथ मिलकर रची साजिश

सुपौल सदर एसडीपीओ कुमार इंद्रप्रकाश ने बताया कि शनिवार को सुबह भपटियाही थाना अंतर्गत कोशी नदी के किनारे गोपालपुर गांव से एक 25 वर्षीय युवक का लाश बरामद किया था. 

हथौड़ी से पीटकर प्रेमी को उतारा मौत के घाट, पति के साथ मिलकर रची साजिश

सुपौल: सुपौल में प्रेमिका ने पति के साथ मिलकर प्रेमी को हथौड़ी से मारकर मौत के घाट उतार दिया. दोनों आरोपियों ने प्रेमी का शव कोशी नदी के किनारे फेंक दिया. गांव के लोगों ने अगले दिन जब शव को देखा तो पुलिस को सूचना दी. पुलिस मृतक को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने शव की पहचान कर 24 घंटे के अंदर हत्याकांड का खुलासा कर लिया.

पुलिस ने 24 घंटे में हत्याकांड का किया खुलासा
सुपौल सदर एसडीपीओ कुमार इंद्रप्रकाश ने बताया कि शनिवार को सुबह भपटियाही थाना अंतर्गत कोशी नदी के किनारे गोपालपुर गांव से एक 25 वर्षीय युवक का लाश बरामद किया था. मृतक 25 वर्षीय प्रदीप सूतिहार करजाइन थाना इलाके के जगदीशपुर गांव निवासी राम लखन सूतिहार के पुत्र के रूप में पहचान हुई थी. सदर एसडीपीओ कुमार इंद्र प्रकाश ने बताया कि प्रदीप हत्याकांड मामले में भपटियाही थाना कांड संख्या 32/2023 दर्ज की गई. इसके बाद पुलिस ने वैज्ञानिक अनुसंधान के तहत मृतक के मोबाइल नंबरों की जांच की. इसमें पता चला मृतक ने अपने चचेरे भाई 40 वर्षीय मनोज सूतिहार की पत्नी 35 वर्षीय रेखा देवी से अंतिम बातचीत की थी. जिस क्रम में पूछताछ के लिए मनोज सूतिहार और उनकी पत्नी रेखा देवी को भपटियाही थाने की पुलिस के द्वारा हिरासत में लेकर करीब पूछताछ की गई.

पत्नी के साथ मिलकर पति ने रचा षड्यंत्र
मनोज सूतिहार के द्वारा बताया गया कि इनकी पत्नी रेखा देवी के साथ उनके ही चचेरे छोटे भाई मृतक प्रदीप कुमार के साथ बीते 2 वर्षों से नाजायज तरीके से अवैध संबंध था. इसी को लेकर मनोज सूतिहार ने षड्यंत्र रच कर अपनी ही पत्नी के सिम से पत्नी के द्वारा फोन करके उसे भपटियाही बाजार बीते 30 मार्च के रात करीब 10 बजे बुलाया था. जहां पति पत्नी ने लोहे के हथोड़ी से मारकर प्रदीप की हत्या कोसी नदी के किनारे करने के उपरांत उसके शव को कोशी नदी में फेंक दिया था.

पति और पत्नी को भेजा जेल
पुलिस अधिकारी ने कहा कि अभियुक्त मनोज सूतिहार और उनकी पत्नी रेखा देवी की घटना में संलिप्त आ का पुख्ता प्रमाण मिला और दोनों अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा रहा है.

इनपुट- मोहन प्रकाश

ये भी पढ़िए- दो दिवसीय दौरे पर पटना पहुंचे अमित शाह, SSB मुख्यालय के भूमि पूजन के साथ देंगे ये बड़ी सौगात

Trending news