मधुबनी में बदमाशों ने हथियार के बल पर की लूट, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

मधुबनी में बदमाशों ने हथियार के बल पर की लूट, जांच में जुटी पुलिस

डीएसपी ने कहा अपराधियों द्वारा पूर्व की तरह इस बार भी बारदात को अंजाम दिया गया है. इस बारदात में नेपाल के अपराधी के शामिल होने की संभावना है स्थानीय लाइनर भी है.

मधुबनी में बदमाशों ने हथियार के बल पर की लूट, जांच में जुटी पुलिस

पटना: मधुबनी में नकाबपोश अपराधियों ने पूर्व पैक्स अध्यक्ष के घर हथियार के बल पर बड़ी लूटपाट की बारदात को अंजाम दिया है. घटना मधवापुर थाना के रामपुर गांव की है. घटना में लाखो के जेवर तीन मोबाइल सहित अन्य सामानों की लूट हुई है.

बता दें कि देर रात 10 की संख्या में अपराधी भागीरथ झा के घर के पिछले भाग का दीवाल फांद कर घर में दाखिल हुआ और गृहस्वामी भागिरथ झा को पिस्टल की नोक पर मारपीठ कर बंधक बनाकर लूटपाट किया. सूचना मिलते ही मधवापुर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले कि जांच में जुट गई है. वहीं घटना स्थल से कुछ दूरी पर बम बनाने की सामग्री, शराब का बोतल पाया गया है.

बेनीपट्टी एसडीपीओ नेहा कुमारी घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की तफ्तीश में जुट गई है. डीएसपी ने कहा अपराधियों द्वारा पूर्व की तरह इस बार भी बारदात को अंजाम दिया गया है. इस बारदात में नेपाल के अपराधी के शामिल होने की संभावना है स्थानीय लाइनर भी है. डीएसपी ने जल्द ही मामले का उद्भेदन का दावा किया है.

पूर्व में 2014 में भी भागीरथ झा के घर में भीषण डकैती की वारदात को अंजाम दिया गया था. 9 साल बाद फिर उसी कहानी को दोहराने की कोशिश की गई है. डकैती की वारदात से इलाके में दहशत है.

इनपुट - बिंदु ठाकुर

ये भी पढ़िए-  Side Effects Of Almonds: बादाम का अधिक सेवन कर सकता है किडनी डैमेज, जानें सेहत के लिए कितना है महत्वपूर्ण

 

 

Trending news