Mahagathbandhan Protest: किशनगंज और अरवल में भी सड़कों पर उतरे कार्यकर्ता, निकाला मार्च
Advertisement

Mahagathbandhan Protest: किशनगंज और अरवल में भी सड़कों पर उतरे कार्यकर्ता, निकाला मार्च

राजद के विधायक ने कहा कि आज देश मे महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है, लेकिन सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेग रही है. जिसके लिए हमलोग सरकार को चेताने के लिए सड़क पर उतरे हैं.

Mahagathbandhan Protest: किशनगंज और अरवल में भी सड़कों पर उतरे कार्यकर्ता, निकाला मार्च

किशनगंजः किशनगंज में राजद के कार्यकर्ताओं ने देश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी को लेकर इसके विरोध में मार्च निकाला. इस दौरान बिहार को सूखाग्रस्त घोषित करने और मुस्लिमों को केंद्र सरकार पर बदनाम करने का आरोप भी राजद ने लगाया. शहर में राजद की ओर से प्रतिरोध मार्च निकाला गया, जो शहर के पश्चिमपाली चौक से आरंभ होकर अंबेडकर टाउन हॉल तक पहुचा. यहां राजद के दो-दो विधायकों के अलावा दर्जनों कार्यकर्ताओं ने एक दिवसीय धरना दिया. जनसमस्याओं को लेकर केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ इस प्रतिरोध मार्च का समर्थन कांग्रेसी नेताओं ने भी किया.

सरकार पर लगाया राजनीति का आरोप
राजद के विधायक ने कहा कि आज देश मे महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है, लेकिन सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेग रही है. जिसके लिए हमलोग सरकार को चेताने के लिए सड़क पर उतरे हैं. अगर सरकार अब भी महंगाई और बेरोजगारी को दूर नहीं करती है इससे भी उग्र आंदोलन आगे भी चलाया जाएगा. कांग्रेस के जिला अध्यक्ष पिंटू चौधरी ने कहा कि आज सरकार धर्म के नाम पर राजनीति कर रही है, आज महंगाई बढ़ी हुई है. पेट्रोल डीजल और घरेलू एलपीजी गैस की कीमत आसमान छू रही है. सरकार महंगाई के मुद्दे से भटकाने के लिए लोगों को गुमराह कर रही है साथ ही ईडी सीबीआई का दुरुपयोग कर रही है.

अरवल में भी निकाला मार्च
इसके अलावा अरवल में भी महागठबंधन के द्वारा केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध मार्च निकाला गया. राजद कांग्रेस और लेफ्ट के कार्यकर्ताओं ने बस स्टैंड से जहानाबाद रोड होते हुए प्रखंड कार्यालय तक विरोध मार्च निकाला. इस विरोध मार्च के दौरान भाकपा माले विधायक महानंद सिंह आरजेडी विधायक बागी कुमार वर्मा समेत महागठबंधन के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में नारेबाजी करते हुए महंगाई बेरोजगारी की तख्ती बैनर लेकर प्रदर्शन किया. आरजेडी विधायक ने बताया कि देश में महंगाई से हाहाकार है. सरकार गरीबों का जीना मुहाल कर रही है. उन्होंने नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि उनके कार्यकाल में उनके सहयोगी 46 बीघा जमीन खरीदारी करते हैं, लेकिन उन्हें इसकी कोई भनक तक नहीं लगती है. यह किस की मिलीभगत से हुआ सरकार को जवाब देना चाहिए.

 

Trending news