Bihar News : बांका में घरेलू विवाद के चलते विवाहिता ने दो बच्चों के साथ की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement

Bihar News : बांका में घरेलू विवाद के चलते विवाहिता ने दो बच्चों के साथ की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

मृत चंपा देवी के आसपड़ोस में रहने वाले लोगों ने बताया कि  चंपा का पति मजदूरी का काम करता है और ज्यादा तर वह घर से बाहर रहता है. पिछले कुछ दिनों से वो जम्मू में मजदूरी का काम कर रहा है.

Bihar News : बांका में घरेलू विवाद के चलते विवाहिता ने दो बच्चों के साथ की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

बांका : बांका के कोतवाली गांव में घरेलू विवाद के चलते एक विवाहिता ने अपने दो बच्चों के साथ जहर खाकर आत्महत्या कर ली. एक ही परिवार में तीन लोगों की मौत से पूरे घर में मातम पसर गया है. ग्रामीणों की शिकायत पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पारिवारिक कलह के चलते विवाहिता ने की हत्या
कोतवाली गांव में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत के बाद कोहराम मचा गया है. ग्रामीणों को कहना है कि पति और पत्नी में किसी ना किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था. लोगों का कहना है कि विवाहिता चंपा देवी का बुधवार को पति के साथ फोन पर काफी विवाद हुआ था. विवाद के अगले दिन बृहस्पतिवार को सुबह विवाहिात ने अपने छह वर्षीय पुत्र और 10 वर्षीय पुत्री के साथ जहर खाकर आत्महत्या कर ली. मां और पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई थी, लेकिन बच्ची की सांस चल रही थी. परिवार के अन्य सदस्य जब उससे लेकर अस्पताल पहुंचे तो इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया.

जम्मू में मजदूरी का काम करता था पति
मृत चंपा देवी के आसपड़ोस में रहने वाले लोगों ने बताया कि  चंपा का पति मजदूरी का काम करता है और ज्यादा तर वह घर से बाहर रहता है. पिछले कुछ दिनों से वो जम्मू में मजदूरी का काम कर रहा है. पत्नी और बच्चों की मौत की खबर सुनकर वो गांव लौट आया. परिवार के अन्य सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है. मृत चंदा देवी के मायके वालों ने नवादा पुलिस में पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. इधर, पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पीड़ित परिवार की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है. इस मामले में मृत महिला के पति से बात की जा रही है. इस मामले में जो भी आरोपी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी.

ये भी पढ़िए-  BJP MLA Rampravesh Rai: क्यों मुश्किल में फंसे भाजपा विधायक रामप्रवेश राय, कोर्ट में करना पड़ा सरेंडर

Trending news