Bihar Weather Update: मौसम विभाग ने जारी किया अपडेट, छठ के आखिरी दिन मौसम रहेगा सामान्य
Advertisement

Bihar Weather Update: मौसम विभाग ने जारी किया अपडेट, छठ के आखिरी दिन मौसम रहेगा सामान्य

मौसम विभाग के ताजा अपडेट के अनुसार आज के दिन राज्य में मौसम साफ रहेगा. वहीं, छठ व्रतियों को इसमें सुविधा रहेगा. इसके अलावा सुबह के समय हल्की ठंड रहेगी. 

फाइल फोटो

Bihar Weather Update: बिहार के मौसम में तेजी से बदलाव हो रहा है. आज लोक आस्था के महापर्व छठ पूजा का आखिरी दिन है. मौसम विभाग के ताजा अपडेट के अनुसार आज के दिन राज्य में मौसम साफ रहेगा. वहीं, छठ व्रतियों को इसमें सुविधा रहेगा. हालांकि सुबह के समय हल्की ठंड रहेगी. वहीं, सुबह के बाद दिन के समय राज्य का तापमान सामान्य हो जाएगा. 

दो तीन डिग्री तापमान में आई गिरावट
मौसम विभाग के अनुसार राज्य में फिलहाल पछुआ हवाएं चल रही हैं. जिसके कारण राज्य का मौसम शुष्क बना हुआ है. मौसम विभाग के अनुसार राज्य में मौसम अगले पांच दिनों तक सामान्य बना रहेगा. हालांकि रात होने तक तापमान में दो से तीन डिग्री की गिरावट दर्ज की गई है. रविवार के दिन भी राज्य में शाम के समय तापमान में गिरावट दर्ज की गई है. इसके अलावा कई इलाकों में मौसम सामान्य रहा है. वहीं, राजधानी पटना में भी दो डिग्री सेल्सियस तापमान में गिरावट दर्ज की गई है. 

छठ के दिन मौसम रहेगा सामान्य
राज्य में पश्चिमी चंपारण, पूर्वी चंपारण, सिवान आदि इलाकों में इस समय मौसम सामान्य बना हुआ है. इन इलाकों में तापमान में कोई बदलाव दर्ज नहीं किया गया है. इसके अलावा मौसम विभाग और डॉक्टरों ने लोगों से अलर्ट रहने को कहा है. क्योंकि इस दौरान लोगों के बीमार होने की संभावना ज्यादा होती है. इसके अलावा राज्य में धीरे धीरे ठंड बढ़ रही है. 

ये भी पढ़िये: Chanakya Niti: इन मामलों में पुरुषों को भी मात देती हैं महिलाएं, कामुकता और बुद्धिमता में हैं आगे

Trending news