Bihar Crime: सीवान में बदमाशों ने दिन दहाड़े युवक को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1592229

Bihar Crime: सीवान में बदमाशों ने दिन दहाड़े युवक को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

नमाज पढ़कर घर लौटने के दौरान बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारी है. घटना को अंजाम देकर अपराधी मौके से फरार हो गए. घटना नगर थाना क्षेत्र के इमली चौक के मस्जिद के समीप की है.

Bihar Crime: सीवान में बदमाशों ने दिन दहाड़े युवक को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

पटना : बिहार में अपराधिक गतिविधियों का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. शहर में लूट, हत्या, अपहरण, रेप आदि की घटनाएं आम हो गई है. अपराधियों में कानून का बिलकुल भी खौफ नहीं है. बधुवार को सीवान में बेखौफ अपराधियों ने कपड़ा व्यवसाई को गोली मार गंभीर रूप से घायल कर दिया है. घायल व्यवसाई को सीवान सदर अस्पताल से पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि नमाज पढ़कर घर लौटने के दौरान बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारी है. घटना को अंजाम देकर अपराधी मौके से फरार हो गए. घटना नगर थाना क्षेत्र के इमली चौक के मस्जिद के समीप की है. घायल कपड़ा व्यवसाई नगर थाना क्षेत्र के शेखमहल्ला निवासी कलामुद्दीन अंसारी का पुत्र तौकीर अहमद है. तौकीर अहमद शहर में अपना मच्छरदानी का दुकान चलाते है. जब मस्जिद से नमाज पढ़कर अपने घर की तरफ लौट रहे थे तभी पहले से घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने गोली चला दी. जिससे करीब 3 गोली व्यवसाई तौकीर अहमद को लग गई. जिसके बाद व्यवसाई गंभीर रूप से घायल हो गया. 

युवक को बदमाशों ने मारी तीन गोलियां
गोली की आवाज सुनकर इलाके में अफरा तफरी का माहौल हो गया. इसी दौरान बाइक सवार अपराधी मौके से फरार हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से घायल व्यवसाई को सीवान सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया. फिलहाल पुलिस सदर अस्पताल में पहुंच कर परिजनों के बयान के आधार पर घटना की जांच में जुटी हुई है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना स्थल पर सीसीटीवी कैमरे खंगालने का काम किया जा रहा है. साथ ही घटना स्थल पर मौजूद लोगों से पूछताछ की जा रही है. घायल युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है. साथ ही आरोपियों को पुलिस जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लेगी.

इनपुट - अमित सिंह

ये भी पढ़िए-  Holi Songs 2023: इन भोजपुरी गानों से होली पर बनाए मूड, हर कोई झूम कर नाचने को हो जाएगा मजबूर

Trending news