'मोदी जेल में होंगे', मीसा भारती के बयान पर आ गया बीजेपी से लेकर कांग्रेस के नेताओं का रिएक्शन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2199558

'मोदी जेल में होंगे', मीसा भारती के बयान पर आ गया बीजेपी से लेकर कांग्रेस के नेताओं का रिएक्शन

Misa Bharti: राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद की बेटी और पाटलिपुत्र से महागठबंधन प्रत्याशी मीसा भारती ने कहा, '...हम MSP लागू करने की बात कर रहे हैं तो उन्हें (प्रधानमंत्री मोदी) इसमें तुष्टिकरण नजर आ रहा है. वह जब भी यहां (बिहार) आते हैं तो हमारे परिवार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हैं.

मीसा भारती(फाइल फोटो)

पटना: Misa Bharti: राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद की बेटी और पाटलिपुत्र से महागठबंधन प्रत्याशी मीसा भारती ने कहा, '...हम MSP लागू करने की बात कर रहे हैं तो उन्हें (प्रधानमंत्री मोदी) इसमें तुष्टिकरण नजर आ रहा है. वह जब भी यहां (बिहार) आते हैं तो हमारे परिवार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हैं. अगर देश की जनता ने INDIA गठबंधन को (सरकार बनाने का) मौका दे दिया, तो प्रधानमंत्री मोदी से लेकर भाजपा नेता तक जेल के अंदर बंद होंगे. वहीं इसको लेकर अब अलग अलग राजनीतिक दलों की प्रतिक्रिया आई है.

बीजेपी प्रवक्ता कुंतल कृष्णा ने कहा ये वो लोग है जो सिर्फ वोट बैंक की राजनीति के लिए सावन में मटन बनाते है और नवरात्र शुरू होने से पहले मछली खाते है. मीसा भारती एक बात बताए की कोर्ट ने किन कारणों से उनके पिता को सजायाफ्ता बनाया, एक बात की गारंटी है जो भ्रष्टाचार करेगा वो जेल के अंदर जाएगा. वहीं जेडीयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा महागठबंधन को लालू यादव के परिवार को कब से जनता से जुड़े मुद्दे की चिंता होने लग गई, उन्होंने कभी किसानों और नौजवानों को लेकर नहीं सोचा है. सोचती है तो केंद्र की सरकार एनडीए की सरकार. इन सब से उनकी बेचैनी होती है इसलिए मीसा भारती का ऐसा बयान आ रहा है.

वहीं बिहार कांग्रेस प्रवक्ता विनोद शर्मा ने कहा मीसा भारती ने कांग्रेस और INDIA गठबंधन के घोषणा पत्र पर बाते कही है की किसानों की आय दोगुनी होगी. एमएसपी लागू होगा जिसे बीजेपी मुस्लिम तुष्टिकरण से जोड़ती है. पीएम मोदी और बीजेपी के लोग जैसे बार बार लालू यादव के परिवार को भ्रष्टाचारी बताते हैं अगर INDIA गठबंधन की सरकार बनी और बीजेपी के नेता भ्रष्टाचार में लिप्त होंगे तो निश्चित वो भी जेल के अंदर होंगे.वहीं आरजेडी प्रवक्ता एजाज अहमद ने कहा मीसा भारती ने जो सवाल खड़ा किया उन सवालों का जवाब बीजेपी के नेता क्यों नहीं दे रहे हैं,किसानों के एमएसपी,महंगाई पर बात क्यों नहीं किया जा रहा है.

इनपुट- निषेद

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: पूर्णिया के अलावा बिहार की इन सीटों पर भी दिख सकता है त्रिकोणीय मुकाबला

Trending news