Mokama assembly Bypoll Election Winner: मोकामा में छोटे सरकार का जादू, अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी जीतीं
Advertisement

Mokama assembly Bypoll Election Winner: मोकामा में छोटे सरकार का जादू, अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी जीतीं

Mokam By Election Winner Neelam Devi: नीलम देवी ने कहा कि हमारी जीत पहले से ही तय थी. मैंने पहले ही कहा था कि मोकामा में कोई टक्कर ही नहीं है. वोटिंग की एक सिर्फ एक औपचारिकता थी वो भी पूरी हो गई. 

Mokama assembly Bypoll Election Winner: मोकामा में छोटे सरकार का जादू, अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी जीतीं

मोकामा/पटनाः Mokam By Election Winner Neelam Devi: मोकामा के उपचुनाव का परिणाम आ गया है. यहां से पूर्व विधायक अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी को जीत मिली है. हालांकि मतगणना के दौरान ही उनका जलवा नजर आ रहा था और काउंटिंग के समापन तक पहुंचते-पहुंचते RJD के बीच जश्न मनने लगा था. हालांकि नीलम देवी की जीत की औपचारिक घोषणा होनी बाकी है, लेकिन ताजा जानकारी के अनुसार उन्होंने अपनी निकटतम प्रतिद्वंदी बीजेपी कैंडिडेट सोनम देवी से करीब 16 हजार वोटों से हरा दिया है. 

नीलम देवी ने कही ये बात
नीलम देवी ने कहा कि हमारी जीत पहले से ही तय थी. मैंने पहले ही कहा था कि मोकामा में कोई टक्कर ही नहीं है. वोटिंग की एक सिर्फ एक औपचारिकता थी वो भी पूरी हो गई. नीलम देवी ने कहा कि मोकामा बाबा परशुराम की धरती है. यहां जनता किसी बहकावे में नहीं आएगी. हमारे पति अनंत सिंह ने मोकामा की जनता का विकास किया उसका हमको आशीर्वाद मिला है. काउंटिंग के बीच ही पूर्व सीएम जीतनराम मांझी (Jitanram Manjhi) ने ट्वीट किया था. उन्होंने महागठबंधन को मोकामा (Mokama Upchunav Results 2022) जीत की अग्रिम बधाई दी है. 

मोकामा में जश्न की तैयारी
नीलम देवी के घर पर जीत की जश्न में बड़े भोज की तैयारी है. यहां हजारों लोगों के लिए दावत का इंतजाम है. रविवार को नीलम देवी के घर पर भोज होगा. नीलम देवी का कहना है कि जितने लोग आएंगे, सभी को खाना खिलाया जाएगा. आपको बता दें कि अनंत सिंह हर बार जीत के बाद अपने कार्यकर्ताओं को भोज देते हैं और हजारों लोग इस दावत में हिस्सा लेते हैं. मोकामा में उपचुनाव राजद विधायक अनंत कुमार सिंह को अयोग्य ठहराए जाने के बाद हुआ था. बाहुबली से नेता बने अनंत सिंह ने मोकामा सीट पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के टिकट पर तीन बार, एक बार निर्दलीय और 2020 में राजद उम्मीदवार के रूप में जीत दर्ज की थी.

यह भी पढ़िएः Gopalganj Mokama Bihar By Election Result Live: तस्वीर हो रही साफ, मोकामा में अनंत सिंह की पत्नी और राजद प्रत्याशी नीलम देवी ने जीता चुनाव

Trending news