Moto E22s: आज हुआ मोटोरोला का दमदार फोन लॉन्च, कीमत देख बना लेंगे खरीदने का मन
Advertisement

Moto E22s: आज हुआ मोटोरोला का दमदार फोन लॉन्च, कीमत देख बना लेंगे खरीदने का मन

Moto E22s: देश में अपने ई-सीरीज मॉडल का विस्तार करते हुए मोटोरोला ने सोमवार को भारतीय उपभोक्ताओं के लिए अपना नवीनतम स्मार्टफोन Moto E22s लॉन्च कर दिया है. इसकी कीमत केवल 8 हजार 999 रुपये है.

Moto E22s: आज हुआ मोटोरोला का दमदार फोन लॉन्च, कीमत देख बना लेंगे खरीदने का मन

Moto E22s: देश में अपने ई-सीरीज मॉडल का विस्तार करते हुए मोटोरोला ने सोमवार को भारतीय उपभोक्ताओं के लिए अपना नवीनतम स्मार्टफोन Moto E22s लॉन्च कर दिया है. इसकी कीमत केवल 8 हजार 999 रुपये है. यह स्मार्टफोन 22 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट और सभी प्रमुख रिटेल स्टोर पर दो कलर वैरिएंट ईको ब्लैक और आर्कटिक ब्लू में उपलब्ध होगा.

स्टाइलिश और हल्का फोन 
ये स्मार्टफोन MediaTek Helio G37 सिस्टम-ऑन-चिप (SoC),16MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 5,000mAh की बैटरी के साथ बाजार में उतारा गया है. कंपनी ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा, सुंदर दिखने वाले दृश्य पैटर्न के साथ विशेष रूप से तैयार किए गए सिल्क, लेकिन मजबूत डिजाइन के चलते स्मार्टफोन में एक प्रीमियम लुक और इन-हैंड फील है. डिवाइस सिल्क, स्टाइलिश और हल्का है. साथ ही इसमें खूबसूरती से तैयार किया गया स्पिन पैटर्न है. यह दो अनूठे रंगों में आता है. चाहे आप दौड़ने जा रहे हों या बारिश में कॉल कर रहे हों, आईपी 52 वाटर- कंप्लेंट डिजाइन आपके फोन को सुरक्षित रखता है.

6.5-इंच आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले 
स्मार्टफोन 6.5-इंच आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले के साथ बिल्ट-इन आईपीएस तकनीक के साथ आता है. जिसमें 20: 9 आस्पेक्ट रेशियो और 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट है. कंपनी ने कहा, इससे ऐप्स और स्क्रॉलिंग वेबसाइटों के बीच स्विचिंग अविश्वसनीय रूप से स्मूथ है और एलसीडी डिस्प्ले पर अंतर्निहित आईपीएस तकनीक के साथ, रंग संकीर्ण कोणों पर भी सटीक और वास्तविक जीवन में दिखाई देते हैं.

स्मार्टफोन एक 16 एमपी एआई पावर्ड कैमरा सिस्टम को सपोर्ट करता है जो किसी भी सेटिंग में शानदार तस्वीरें कैप्चर करता है. यह उपयोगकर्ताओं को एक ही समय में रियर और सेल्फी कैमरों का उपयोग करके वीडियो रिकॉर्ड करने और फोटो शूट करने के लिए डुअल कैप्चर का उपयोग करने की अनुमति देता है.

5 हजार एमएएच की बड़ी बैटरी
इसके अतिरिक्त, कैमरा टाइम लैप्स, डुअल कैप्चर, फेस ब्यूटी, लाइव फिल्टर, पैनोरमा, प्रो मोड, नाइट विजन, पोर्ट्रेट मोड और एचडीआर जैसी रोमांचक विशेषताओं से भरा हुआ है. मोटो ई22एस में मीडियाटेक हीलियो जी37 2.3 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है जो हाइपर इंजन तकनीक के साथ है और इसमें 5,000 एमएएच की बड़ी बैटरी है. 

(इनपुट-आईएएनएस)

यह भी पढ़ें- Sudhakar Singh Attack on CM Nitish: सीएम की नजर में चपरासी हैं मंत्रीः सुधाकर सिंह

Trending news