MS Dhoni की पत्नी Sakshi Singh ने शेयर किया स्कूल रिपोर्ट कार्ड, बताया क्यों है खास
Advertisement

MS Dhoni की पत्नी Sakshi Singh ने शेयर किया स्कूल रिपोर्ट कार्ड, बताया क्यों है खास

MS Dhoni, Sakshi Report Card: भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तानों में से एक और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर से चर्चा में हैं. इस बार वो अपनी पत्नी साक्षी की वजह से चर्चा में हैं. इस बार चर्चा की वजह साक्षी के बचपन का एक रिपोर्ट कार्ड है.

MS Dhoni की पत्नी Sakshi Singh ने शेयर किया स्कूल रिपोर्ट कार्ड, बताया क्यों है खास

रांची: MS Dhoni, Sakshi Report Card: भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तानों में से एक और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर से चर्चा में हैं. इस बार वो अपनी पत्नी साक्षी की वजह से चर्चा में हैं. इस बार चर्चा की वजह साक्षी के बचपन का एक रिपोर्ट कार्ड है. दरअसल, इंस्टाग्राम पर साक्षी ने अपने स्कूल की एक रिपोर्ट कार्ड की फोटो शेयर की है. जो कि अब सोशल मीडया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

क्यों है खास
एमएस धोनी की पत्नी साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने स्कूल की रिपोर्ट कार्ड की एक तस्वीर शेयर की है. यह रिपोर्ट कार्ड तब की है जब साक्षी दूसरी क्लास में ही पढ़ती थी. साक्षी ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरा रिपोर्ट कार्ड मिला और मुझे ये एहसास हुआ कि मेरी बेटी भी उसी ग्रेड में है. इसके अंदर जो भी लिखा गया है वो बहुत गोपनीय है और निश्चित रूप से आर्ची कॉमिक्स से बाहर नहीं है.' बता दें कि साक्षी का यह रिपोर्ट कार्ड रिवर डेल स्कूल का है. जो देहरादून में है. कार्ड पर उनका नाम साक्षी सिंह रावत लिखा है. साक्षी ने लिखा की ये पल उनकी जिंदगी के सबसे बेहतरीन दिनों में से एक है.

4 जुलाई 2010 को धोनी से शादी
बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने 4 जुलाई 2010 को देहरादून की साक्षी के साथ शादी की थी. 19 नवंबर 1988 को असम के गुवाहाटी में साक्षी सिंह का जन्म हुआ था. वेलहम गर्ल्स स्कूल, देहरादून और जवाहर विद्या मंदिर, रांची से उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की. जिसके बाद उन्होंने औरंगाबाद से होटल प्रबंधन में स्नातक की डिग्री हासिल की. जहां धोनी और साक्षी एक दूसरे से मिले थे. दोनों के शादी के अब 12 साल हो चुके हैं और उनकी एक बेटी जीवा है.

ये भी पढ़ें- Gold Price Today: बिहार में सोने की कीमतों में भारी बढ़ोतरी, जानें आज कितना हुआ महंगा

Trending news