Murder in Begusarai: 9 नवंबर से लापता था चौकीदार, 3 दिन बाद झाड़ी में मिला शव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1437303

Murder in Begusarai: 9 नवंबर से लापता था चौकीदार, 3 दिन बाद झाड़ी में मिला शव

सिमरिया में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आगमन पर उनका ड्यूटी लगाया गया था. जो ड्यूटी करने के बाद गांव आए थे. और उसके बाद से उनका कोई था पता नहीं चल सका परिजनों के द्वारा काफी खोजबीन किया गया लेकिन कोई अता पता नहीं चला. 

Murder in Begusarai: 9 नवंबर से लापता था चौकीदार, 3 दिन बाद झाड़ी में मिला शव

बेगूसराय: बेगूसराय में पिछले 9 नवंबर से लापता चौकीदार का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. परिजनों ने बताया कि चौकीदार की निर्मम हत्या कर शव को बहियार में फेंक दिया है. घटना मंसूरचक थाना क्षेत्र की है.मृतक चौकीदार की पहचान मंसूरचक थाना क्षेत्र के सोहिलवाड़ा गांव निवासी चौकीदार घूरन महतो के रूप में हुई है. इस घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है. परिजनों ने बताया कि घूरन महतो मंसूरचक थाना में चौकीदार के पद पर कार्यरत थे. 

स्थानीय लोगों ने देखा शव
सिमरिया में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आगमन पर उनका ड्यूटी लगाया गया था. जो ड्यूटी करने के बाद गांव आए थे. और उसके बाद से उनका कोई था पता नहीं चल सका परिजनों के द्वारा काफी खोजबीन किया गया लेकिन कोई अता पता नहीं चला. आज जब सुबह-सुबह स्थानीय लोगों ने शौच करने के लिए गया तो उस झाड़ी में चौकीदार का सब देखा. तभी इसकी सूचना परिजनों को दी गई. परिजनों का कहना है कि किसी ने निर्मम तरीके से हत्या कर शव को झाड़ी में फेंक दिया है. 

पुलिस कर रही है छानबीन
शव मिलने से पहले परिजनों को शुक्रवार को खोजबीन किया तो सोहिलवाड़ा चौर में धान काट रहे किसानों ने बताया कि एक खेत में लूंगी और कोट रखा हुआ है. जिसे देखकर ग्रामीणों ने घूरन महतो का कपड़ा होने की बात कही है. वही कपड़ा मिलने की खबर से गांव में सनसनी फैल गई और सोहिलवाड़ा गांव के ग्रामीण चौर की तरफ दौड़ पड़े. लोगों में आशंका है कि चौकीदार घूरन महतो की हत्या कर उसके कपड़े को खेत में फेंक दिया है. वह इस घटना की जानकारी मंसूरचक थाने की पुलिस को लगी. वही मंसूरचक पुलिस ग्रामीणों के द्वारा बताए गए स्थल पर दल बल के साथ पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है.

यह भी पढ़िएः ED के समन के बीच समर्थन जुटाने के लिए हेमंत सोरेन ने चली है बड़ी सियासी चाल

Trending news