देहज में नहीं मिला गाड़ी तो विवाहिता की हत्या कर शव को लगया ठिकाने, FIR दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1577780

देहज में नहीं मिला गाड़ी तो विवाहिता की हत्या कर शव को लगया ठिकाने, FIR दर्ज

Bihar Crime: भोजपुर में एक बार फिर से दहेज के लोभियों ने मांग पूरी नहीं होने पर विवाहिता की हत्या कर शव को ठिकाने लगा दिया. घटना के बाद पुलिस के द्वारा काफी ढूंढने के बाद भी अभी तक लाश के बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है.

देहज में नहीं मिला गाड़ी तो विवाहिता की हत्या कर शव को लगया ठिकाने, FIR दर्ज

भोजपुर: Bihar Crime: भोजपुर में एक बार फिर से दहेज के लोभियों ने मांग पूरी नहीं होने पर विवाहिता की हत्या कर शव को ठिकाने लगा दिया. घटना के बाद पुलिस के द्वारा काफी ढूंढने के बाद भी अभी तक लाश के बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है. पूरा मामला शाहपुर थाना क्षेत्र के घटना कारनामेपुर ओपी के ईश्वरपुरा गांव की है. पुलिस शव को ढूंढने के लिए गंगा नदी के कई घाटों पर छापेमारी किया लेकिन लाश का कोई पता नहीं चल पाया है. मृतका मूल रूप से रोहतास जिले के बिक्रमगंज बलुआही गांव निवासी बिरेंद्र सिंह की 22 वर्षीय पुत्री लवली कुमारी है.

विवाहिता की हत्या कर शव को लगया ठिकाने

लड़की के परिजनों ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि लवली की शादी 11 दिसंबर 2020 को भोजपुर जिले के कारनामेपुर ओपी अंतर्गत ईश्वरपुरा गांव निवासी राम अवतार सिंह के पुत्र जयगोविंद सिंह उर्फ भुटेली सिंह के साथ हिंदू रीति रिवाज के अनुसार पूरे धूमधाम से हुई थी. शादी के बाद कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था. इसके बाद विवाहिता के पति और सास ससुर के साथ भैसूर, जेठानी, देवर और ननद के द्वारा बुलेट की मांग कर प्रताड़ित करते हुए मारपीट की जाने लगी. लवली ने पति के द्वारा की जा रही बुलेट की मांग की जानकारी कई बार उसने अपने मायके वालों को दिया. लेकिन गरीबी के कारण मायके वाले ससुराल पक्ष के लोगों के बुलेट के मांग को पूरा नहीं कर सके.

लड़की के परिजनों ने दरेज कराई FIR

बुलेट नहीं मिलने पर लवली के साथ कई बार मारपीट भी की गई. जिसे लेकर सामाजिक रूप से कई बार समझौता भी हुआ. मगर फिर भी मृतका के साथ अमानवीय व्यवहार किया जा रहा था. 16 फरवरी को लवली कुमारी हत्या हो गई लेकिन इसकी भनक उसके मायके वालों तक भी नहीं लगने दिया.  साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से उसके शव को भी ठिकाने लगा दिया. वहीं इस मामले में मृतका के पिता बिरेंद्र सिंह ने कारनामेपुर ओपी में लवली के पति जयगोविंद सिंह उर्फ भूटेली सहित 8 लोगों पर दहेज के लिए हत्या कर साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से शव को गायब करने का प्राथमिकी दर्ज कराई.

इनपुट - मनीष कु. सिंह

ये भी पढ़ें- सुपौल में 800 किलो गांजा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, करोड़ों में है कीमत

Trending news