साड़ी का पल्लू गिराकर निरहुआ के साथ ये क्या कर रही हैं आम्रपाली? यूट्यूब पर आ गई आफत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1679268

साड़ी का पल्लू गिराकर निरहुआ के साथ ये क्या कर रही हैं आम्रपाली? यूट्यूब पर आ गई आफत

भोजपुरी गाना हो और रोमांस का तड़का न हो, ऐसा भला कैसे हो सकता है. भोजपुरी फिल्मों और गानों ने सोशल मीडिया में तहलका मचा दिया है. अपने यूनिक बोल और धुन की वजह से भोजपुरी गाने जल्द ही लोगों की जुबान पर चढ़ जाते हैं और धीरे धीरे इसका बुखार आम लोगों पर छा जाता है.

निरहुआ और आम्रपाली

Nirahua and Amrapali Video: भोजपुरी गाना हो और रोमांस का तड़का न हो, ऐसा भला कैसे हो सकता है. भोजपुरी फिल्मों और गानों ने सोशल मीडिया में तहलका मचा दिया है. अपने यूनिक बोल और धुन की वजह से भोजपुरी गाने जल्द ही लोगों की जुबान पर चढ़ जाते हैं और धीरे धीरे इसका बुखार आम लोगों पर छा जाता है. भोजपुरी गानों की बात हो और उसमें सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का कमाल हो और भोजपुरी फिल्म इंडस्टी की क्वीन के अलावा बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार आम्रपाली का शबाब हो तो दर्शकों पर बिजली तो गिरेगी न. 

निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे हाॅट जोड़ियों में से सबसे आगे है. यह जोड़ी जब भी एक साथ परदे पर आती है तो दर्शकों के दिलों में आग लग जाती है. इस जोड़ी ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. इस बीच निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी पर फिल्माए गए एक गाने ने यूट्यूब पर आफत मचा दी है. अपलोड होने के साथ ही यह गाना वायरल हो गया और लोग ताबड़तोड़ सर्च कर यह गाना सुन रहे हैं. आप भी परेशान हो रहे होंगे न कि आखिर कौन सा गाना है कि लोग इतना पगलाए हुए हैं. तो आप भी जान लीजिए. 

गाने में पिंक कलर की साड़ी में आम्रपाली अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं. इस दौरान निरहुआ और आम्रपाली के बीच रोमांस से दर्शक बाग-बाग हुए जा रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया जा रहा है. 

इस गाने से इंटरनेट का तापमान बढ़ा हुआ दिख रहा है. नैना करत निहोरा बोल वाले गाने को कल्पना ने आवाज दी है और गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं. संगीत ओम झा ने दिया है. निरहुआ के इस गाने को वल्र्डवाइड रिकाॅर्ड्स भोजपुरी नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

यह गाना नया है, ऐसा नहीं है. बल्कि 6 साल पहले इसे रिलीज किया गया था. गाना भोजपुरी फिल्म निरहुआ चचल ससुराल का है. फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली के अलावा अवधेश मिश्रा भी अहम भूमिका में हैं. फिल्म 20 मई 2016 को रिलीज हुई थी.

Trending news