बिहार को नियंत्रित करने में नाकाम नीतीश, देश चलाना चाहते हैं : विजय कुमार सिन्हा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1342740

बिहार को नियंत्रित करने में नाकाम नीतीश, देश चलाना चाहते हैं : विजय कुमार सिन्हा

विजय सिन्हा तंज करते हुए कहा कि 'नीतीश कुमार बिहार के गृह मंत्री हैं लेकिन वह कानून-व्यवस्था की स्थिति को नियंत्रित करने में असमर्थ हैं. फिर भी, वह देश के प्रधानमंत्री बनने के उद्देश्य से दिल्ली की यात्रा पर हैं. 

विजय सिन्हा का बयान चंदन कुमार के घर का दौरा करने के बाद आया है

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा ने बुधवार को कहा कि वह बिहार को नियंत्रित करने में विफल रहे हैं और उनका लक्ष्य देश को नियंत्रित करना है.

विजय सिन्हा का बयान चंदन कुमार के घर का दौरा करने के बाद आया है, जिसे मंगलवार रात बाईपास पुलिस थाने के तहत बड़ी पहाड़ी इलाके में अज्ञात हमलावरों ने अपने प्रॉपर्टी डीलर दोस्त सौरव अभिनंदन के साथ मार डाला था.

सिन्हा तंज करते हुए कहा कि 'नीतीश कुमार बिहार के गृह मंत्री हैं लेकिन वह कानून-व्यवस्था की स्थिति को नियंत्रित करने में असमर्थ हैं. फिर भी, वह देश के प्रधानमंत्री बनने के उद्देश्य से दिल्ली की यात्रा पर हैं. बिहार का अपराध ग्राफ राज्य में बढ़ता रहता है लेकिन वह अपनी अति महत्वाकांक्षा को प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं.'

उन्होंने घोषणा करते हुए कहा कि वह चंदन के बच्चों की शिक्षा की जिम्मेदारी संभालेंगे.

सिन्हा ने कहा, 'सत्तारूढ़ दलों के समर्थन के बिना, अपराधी इस तरह की भीषण हत्या में शामिल होने की हिम्मत नहीं कर सकते. यह राज्य में एक डरावना माहौल बनाने के लिए एक कार्य है. भाजपा जंगल राज को बिहार वापस नहीं आने देगी.'

(आईएएनएस)

Trending news