धर्मेंद्र प्रधान का बड़ा ऐलान, कहा-2025 तक नीतीश कुमार ही रहेंगे बिहार के मुख्यमंत्री
Advertisement

धर्मेंद्र प्रधान का बड़ा ऐलान, कहा-2025 तक नीतीश कुमार ही रहेंगे बिहार के मुख्यमंत्री

धर्मेंद्र प्रधान ने आगे कहा कि बीजेपी और जेडीयू में किसी भी प्रकार का मतभेद नहीं है. हां, किसी विषयों पर कभी-कभी मत भिन्न हो जाता है लेकिन हमारे बीच कोई विवाद नहीं है.

पटना में नीतीश कुमार और धर्मेंद्र प्रधान की हुई मुलाकात.

पटना: बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने मंगलवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उनके पटना स्थित सरकारी आवास पर मुलाकात की. इस दौरान सीएम नीतीश कुमार ने धर्मेंद्र प्रधान का शॉल और गुलदस्ता देकर स्वागत किया. दोनों नेताओं के बीच हुई मुलाकात बहुत ही सकारात्मक बताई जा रही है.

बीजेपी-जेडीयू में नहीं कोई विवाद: प्रधान
मीटिंग के बाद धर्मेंद्र प्रधान संगठन मंत्री भीखू दलसानिया के घर पहुंचे, जहां मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार हमारे नेता हैं और राज्य विधानसभा चुनाव तक वो ही बिहार के मुख्यमंत्री रहेंगे. धर्मेंद्र प्रधान ने आगे कहा कि बीजेपी और जेडीयू में किसी भी प्रकार का मतभेद नहीं है. हां, किसी विषयों पर कभी-कभी मत भिन्न हो जाता है लेकिन हमारे बीच कोई विवाद नहीं है.

बीजेपी-जदयू में उभर रहा था विवाद!
दरअसल, धर्मेंद्र प्रधान का ये बयान ऐसे वक्त सामने आया है जब बिहार एनडीए में सबकुछ सामान्य नहीं है. बीजेपी और जेडीयू के नेता एक-दूसरे पर लगातार बयानबाजी कर रहे हैं. जिसको लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. यहां गौर करने वाली बात ये है कि बीते कुछ दिनों में बीजेपी के कई बड़े नेता पटना आकर नीतीश से मुलाकात कर चुके हैं. कुछ दिन पूर्व नितिन गडकरी ने भी नीतीश कुमार से मुलाकात की थी.

द्रौपदी मुर्मू को जिताने की अपील की
इससे पहले मई में भी धर्मेंद्र प्रधान ने नीतीश कुमार से पटना में मुलाकात की थी. इससे पहले आज बिहार दौरे पर पटना पहुंचे धर्मेंद्र प्रधान का बीजेपी नेताओं ने एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत किया. वहीं, राष्ट्रपति चुनाव को लेकर प्रधान ने कहा कि द्रौपदी मुर्मू सभी सदस्यों से अपील करने बिहार आएंगी. प्रधान ने बिहार के सासंद, विधायक और विधान परिषद सदस्यों से अपील की कि वो लोग एकजुट होकर अपना मत मुर्मू को दें. 

ये भी पढ़ें-बिहार विधानसभा में तीसरे दिन भी जारी रहा विपक्ष का विरोध, नहीं चला मानसून सत्र

Trending news