Pankaj Tripathi: पंकज त्रिपाठी की मैथ्स टीचर ने की थी पिटाई, अभिनेता ने सुनाया मजेदार किस्सा
Advertisement

Pankaj Tripathi: पंकज त्रिपाठी की मैथ्स टीचर ने की थी पिटाई, अभिनेता ने सुनाया मजेदार किस्सा

पंकज त्रिपाठी ने अपनी एक्टिंग के दम पर पहचान बनाई है. वहीं, हाल में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपने जीवन से जुड़े मजेदार किस्से सुनाए. साथ ही अपने दोस्त के साथ की हुई शरारतों के बारे में भी बताया. 

(फाइल फोटो)

Pankaj Tripathi: पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड का जाना माना चेहरा है. पंकज त्रिपाठी ने अपनी एक्टिंग के दम पर पहचान बनाई है. वहीं, हाल में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपने जीवन से जुड़े मजेदार किस्से सुनाए. साथ ही अपने दोस्त के साथ की हुई शरारतों के बारे में भी बताया. 

अलग तरह से टीचर करते थे पिटाई
इंटरव्यू में पंकज त्रिपाठी ने इंटरव्यू में अपने जीवन से जुड़ी कुछ बातों को दर्शकों के सामने बताया है. अभिनेता से पूछा गया कि क्या कभी आपकी स्कूल में पिटाई हुई है. जिसपर अभिनेता ने बताया कि जब वे स्कूल में थे, तो उनके मैथ्स के टीचर थे लक्ष्मण. जो अक्सर होमवर्क करने पर अलग तरह से पिटाई किया करते थे. उन्होंने बताया कि जब बच्चे होमवर्क नहीं करते थे. तो टीचर अपने पेट पर छड़ी का एक कोना रखते थे और दूसरा कोना बच्चे के पेट पर. हालांकि उन्होंने बताया कि टीचर शारीरिक रूप से मोटे थे. वो बच्चे को उसी प्रकार धकेलते हुए क्लास के आखिर तक ले जाते थे. जिसके बाद बच्चे अपने टीचर से माफी मांगते थे कि सर अगली बार से होमवर्क करके आएंगे.

भूत से जुड़ा सुनाया मजेदार किस्सा
इसके अलावा इंटरव्यू के दौरान उनके दोस्त ने भी शरारतों के किस्से सुनाए. पंकज त्रिपाठी के दोस्त राकेश ने बताया कि उनके इलाके में एक महुआ का पेड़ था. हालांकि वह भयानक स्थानों में से एक है. उन्होंने बताया कि पंकज और राकेश दोनों मिलकर अक्सर उस इलाके में जाते थे. साथ ही लोगों को बताते थे, कि वहां पर कोई भी भूत नहीं है. इसके अलावा उन्होंने बताया कि बचपन में अक्सर नदी में नहाने जाया करते थे और मिलकर शरारतें करते थे. 

मशहूर एक्टर में शुमार है पंकज त्रिपाठी
पंकज त्रिपाठी की फेमस वेब सीरीज क्रिमिनल जस्टिस हाल ही में हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी. इस सीरीज में पंकज लीड रोल में हैं. जिसमें वे वकील का किरदार निभा रहे हैं. वहीं, अभिनेता आज बॉलीवुड के मशहूर एक्टर में शुमार हैं. इसके अलावा उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं. अभिनेता मिर्जापुर के बाद से लोगों के द्वारा बेहद पसंद किए गए हैं. पंकज त्रिपाठी बिहार के गोपालगंज के रहने वाले हैं. 

ये भी पढ़िये: Vastu Tips: घर के वास्तु दोष को समाप्त करने के लिए बेहद कारगर ये टिप्स, ऐसे करें उपाय

Trending news