पप्पू यादव ने की राहुल गांधी के हिरासत में लिए जाने की निंदा, कहा-देश में गृहयुद्ध की स्थिति
Advertisement

पप्पू यादव ने की राहुल गांधी के हिरासत में लिए जाने की निंदा, कहा-देश में गृहयुद्ध की स्थिति

पप्पू यादव ने कहा कि आज जो देश के हालात हैं उससे यह देश गृह युद्ध की ओर बढ़ रहा है. एक तरफ युवाओं के भीतर गृहयुद्ध की भावना उत्पन्न हो गयी है तो दूसरी ओर किसानों के भीतर गृहयुद्ध की भावना पैदा हो गयी है. 

पप्पू यादव ने की राहुल गांधी के हिरासत में लिए जाने की निंदा, कहा-देश में गृहयुद्ध की स्थिति

पटना: जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को हिरासत में लिए जाने की निंदा की है. उन्होंने इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन की बात भी कही है. पटना में एक संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और सभी सांसदों के साथ जैसा बर्ताव किया गया है वह निंदनीय है.

विपक्ष के नेताओं के साथ ऐसे निंदनीय बर्ताव, किसानों से जुड़े सामानों पर जीएसटी, महंगाई और अग्निवीर योजना को वापस नहीं लेने के विरोध में 15 से 20 अगस्त तक जनअधिकार पार्टी डेरा डालो-घेरा डालो व किसान राजभवन मार्च करेगी और गवर्नर हाउस घेरेगी. इसके बाद सितंबर के पहले सप्ताह से बिहार में बढ़ते अपराध और तस्करी के खिलाफ भूख हड़ताल पर बैठेगी.

देश में गृहयुद्ध की भावना
पप्पू यादव ने कहा कि आज जो देश के हालात हैं उससे यह देश गृह युद्ध की ओर बढ़ रहा है. एक तरफ युवाओं के भीतर गृहयुद्ध की भावना उत्पन्न हो गयी है तो दूसरी ओर किसानों के भीतर गृहयुद्ध की भावना पैदा हो गयी है. इस समय देश में पूरी तरह से डर और आतंक का माहौल है. पूरे देश को कॉरपोरेट चला रहा है. मध्यवर्ग आत्महत्या की ओर जा रहा है. 

शिक्षा में भी बदहाली की स्थिति
उन्होंने शिक्षा की की बदहाली पर कहा है कि बिहार में शिक्षा को जो स्थिति है वह राजभवन और बिहार सरकार के घालमेल का नतीजा है . सेशन लेट हो रहे हैं. 7 साल में 3 साल के कोर्स पूरे हो रहे हैं. राज भवन पर बड़ा आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा है कि राजभवन में भ्रष्टाचार है. ना तो बिहार वीसी हैं ना चांसलर हैं. ऐसे में बिहार के बच्चों को भविष्य कौन सोचता है.

यह भी पढ़िएः भागलपुर में युवक ने जान जोखिम में डाल तीन बच्चियों की बचाई जान, डीआईजी ने किया सम्मानित

Trending news