BPSC Result को लेकर पप्पू का CM नीतीश पर तंज, कहा-20 लाख नौकरी देने वालों को देख सिर पीट लीजिए
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar904398

BPSC Result को लेकर पप्पू का CM नीतीश पर तंज, कहा-20 लाख नौकरी देने वालों को देख सिर पीट लीजिए

Bihar News: पप्पू यादव के ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया गया है, जिसमें उन्होंने रोजगार को लेकर राज्य सरकार पर तंज किया है.

 

पप्पू यादव का सीएम नीतीश कुमार पर बीपीएससी फाइनल रिजल्ट को लेकर तंज

Patna: बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन (BPSC) 64वीं का पीटी, मेंस व इंटरव्यू होने के बाद भी परिणाम जारी नहीं करने को लेकर तेजस्वी यादव के बाद अब पप्पू यादव ने बिहार सरकार व सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसा है. 

पप्पू यादव के ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया गया है, जिसमें उन्होंने रोजगार को लेकर राज्य सरकार पर तंज किया है. पप्पू यादव ने कहा, '20 लाख रोजगार देने वालों का सच देख अपना सिर पीट लीजिए. BPSC की 64वीं प्रतियोगिता परीक्षा का रिजल्ट रिकॉर्ड 980 दिन की देरी के बाद भी लापता.'

इससे पहले  नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गुरुवार को ट्वीट कर नीतीश कुमार पर सेटिंग-गेटिंग करने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि तीन साल में 64वीं बीपीएससी (64 BPSC Final Result) का पीटी, मेंस और इंटरव्यू पूरा किया गया लेकिन अभी तक अंतिम रिजल्ट प्रकाशित नहीं किया गया. सेटिंग-गेटिंग वाली सरकार प्रतिभावान युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है.

ये भी पढ़ें- यह वक्त राजनीति करने का नहीं, कोरोना महामारी से लड़ने का है: नित्यानंद राय

तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सवाल पूछते हुए कहा था कि वे बताएं कि सामान्यतः इंटरव्यू के बाद एक सप्ताह में परिणाम आ जाना चाहिए, ऐसे में फिर किस बात की देरी हो रही है. इसके पहले भी तेजस्वी यादव 64वीं बीपीएससी में परिणाम में देरी होने पर सरकार को घेरा था. 

गौरतलब है कि इस मामले में बीपीएससी ने एक नोटिफिकेशन जारी कर रिजल्ट तैयार करने के लिए कुछ अधिकारियों की एक टीम बना दी है. बीपीएससी ने कहा है कि 64वीं का फाइनल परिणाम को जारी करने के लिए आयोग काम कर रहा है. 

हालांकि, बीपीएससी ने फाइनल रिजल्ट जारी करने की तिथि को लेकर अभी तक कोई बयान नहीं दिया है, कुछ अखबारों के हवाले से यह खबर जरूर सामने आई है कि जून माह में आयोग रिजल्ट जारी करने की सोच रहा है. इस खबर के बाद छात्रों में बेचैनी बढ़ गई है और वह अपने रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Trending news