Pathaan Release: पठान रिलीज से कुछ वक्त पहले शाहरुख ने किया ऐसा ट्वीट, अब कर रहे कुछ ऐसी दुआ
topStories0hindi1543306

Pathaan Release: पठान रिलीज से कुछ वक्त पहले शाहरुख ने किया ऐसा ट्वीट, अब कर रहे कुछ ऐसी दुआ

Pathaan Housefull: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने अपनी फिल्म 'पठान' के प्रमोशन में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ी है. जबसे फिल्म पठान का पहला गाना रिलीज हुआ तभी से ये फिल्म लगातार सुर्खियों में बनी हुई है.

Pathaan Release: पठान रिलीज से कुछ वक्त पहले शाहरुख ने किया ऐसा ट्वीट, अब कर रहे कुछ ऐसी दुआ

Pathaan Housefull: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने अपनी फिल्म 'पठान' के प्रमोशन में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ी है. जबसे फिल्म पठान का पहला गाना रिलीज हुआ तभी से ये फिल्म लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. वहीं ऐसे में 'पठान' थिएटर में झूमने के लिए बिलकुल तैयार है और सभी ने अपनी कुर्सी की पेटी बांध ली है. पठान पर महफिल टूटने के लिए बेताब फैंस पठान के पहले दिन ही सारे रिकॉर्ड्स डिसाइड करने वाले है. फिलहाल शाहरुख खान ने फिल्म रिलीज होने से कुछ समय पहले एक ट्वीट किया.    

शाहरुख ने की कामयाबी की दुआ…
हालांकि आलम कुछ ऐसा है कि पठान के लिए थिएटर्स हाउसफुल हैं. शाहरुख की फिल्म 'पठान' अपने मिशन के लिए पूरी करह तैयार है. कुछ वक्त पहले शाहरुख ने अपने ट्विटर हैंडल से एक फोटो शेयर की हैं. शाहरुख खान ने ट्वीट कर लिखा कि मैंने बचपन में सारी फिल्में सिंगलस्क्रीन पर ही देखी हैं. उसका मजा ही आलग रहता है, दुआ, प्रयत्न और प्रार्थना करता हूं कि आप सबको और मुझे कामयाबी मिले. रि-ओपनिंग पर ढेर सारी बधाई. वहीं ट्विटर पर शाहरुख से ढेरों सवाल पूछे गए और शाहरुख खान ने सभी के जवाब भी दिए. 

सिनेमाघरों में हुई पठान रिलीज 
बता दें कि शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. पठान फिल्म का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया है. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अहम किरदार में नजर आएंगें. पठान बड़े पर्दे पर हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज की गई है.

यह भी पढ़ें- Pathan Movie Controversy : पठान रिलीज होने से एक दिन पूर्व भागलपुर में विरोध प्रदर्शन, सिनेमा हॉल में पोस्टर फाड़कर जलाए

Trending news