Patna Airport: पटना एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, मच गया हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2298263

Patna Airport: पटना एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, मच गया हड़कंप

Patna Airport: पटना एयरपोर्ट को मंगलवार को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. धमकी देने वाले ने मेल के माध्यम से पटना समेत देश के 40 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी है. पटना एयरपोर्ट के निदेशक के मेल पर दोपहर 1 बजकर 10 मिनट पर धमकी भरा मेल आया. 

पटना एयरपोर्ट को मिली धमकी

Patna Airport: पटना एयरपोर्ट को अज्ञात लोगों ने 18 जून, 2024 दिन मंगलवार को बम से उड़ाने की धमकी दी है. धमकी देने वाले ने मेल के माध्यम से पटना समेत देश के 40 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी है. पटना एयरपोर्ट के निदेशक के मेल पर दोपहर 1 बजकर 10 मिनट पर धमकी भरा मेल आया. इसके बाद 2 घंटे तक सर्च ऑपरेशन चलाया गया. हालां,कि जांच में पटना एयरपोर्ट पर कुछ भी नहीं मिला है.

इस मामले पर पटना सिटी एसपी सेंट्रल चंद्र प्रकाश ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया  नॉन स्पेसिफिक धमकी मिली है. इसके लिए हम लोगों ने मीटिंग की है. एफआईआर (FIR) दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ाने के साथ-साथ डॉग एस्कॉर्ट की टीम एयरपोर्ट का जायजा लिया है. एंट्री और एग्जिट गेट पर सीआईएसएफ के जवान बारीकी से जांच कर रहे हैं. हर छोटी बड़ी गतिविधियों पर जवानों की पहली नजर है.

एसपी सेंट्रल ने बताया कि एयरपोर्ट निदेशक को ईमेल के जरिए धमकी मिली थी. निर्देशक की अध्यक्षता में बम असेसमेंट कमेटी की बैठक बुलाई गई. जिसमें एयरपोर्ट की सुरक्षा से संबंधित सभी विभागों की टीम शामिल हुए. उन्होंने कहा कि जांच में कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिला है. 

यह भी पढ़ें:हुक्माराम को पकड़ने मुजफ्फरपुर पुलिस जाएगी जोधपुर, 4 लाख लेकर राज की जगह दी थी NEET परीक्षा

पटना एयरपोर्ट के अलावा देश के कई और एयरपोर्ट के निदेशक और अधिकारियों को इसी तरह के ईमेल मिले थे. साइबर थाने में प्राथमिक की दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. सुरक्षा को लेकर एयरपोर्ट के पास विशेष निगरानी रखी जा रही है.

रिपोर्ट:प्रकाश सिन्हा

Trending news