पटना: दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में करोड़ों का घोटाला! बैंक मैनेजर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar915028

पटना: दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में करोड़ों का घोटाला! बैंक मैनेजर गिरफ्तार

Bihar News: एक करोड़ से अधिक के घोटाले मामले में बैंक मैनेजर की गिरफ्तारी हुई है.

 

करोड़ों के घोटाले में बैंक मैनेजर गिरफ्तार (सांकेतिक फोटो)

Patna: दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक (South Bihar Gramin Bank) के मैनेजर रवि शंकर कुमार (Ravi Shankar Kumar) को पटना के हिमगिरि अपार्टमेंट के 202 नंबर फ्लैट से गिरफ्तार किया गया है. 

जानकारी के अनुसार, एक करोड़ से अधिक के घोटाले मामले में बैंक मैनेजर की गिरफ्तारी हुई है. आरोपी रवि शंकर को पुलिस गिरफ्तार करने के बाद पूछताछ के लिए अपने साथ बक्सर (Buxar) ले गई है.

करोड़ों रुपये के हेरफेर का यह मामला प्रकाश में तब आया जब बक्सर जिला के आशा पड़री गांव के दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के ग्राहक अपना जमा रकम निकालने बैंक पहुंचे. ग्राहक को बताया गया कि उसके खाता में पैसा नहीं है. इसके बाद ग्राहक ने बैंक में ही जमकर बवाल काटना शुरू कर दिया.

मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामा शांत कराया और पीड़ित को मामले में कार्रवाई करने का भरोसा दिया. बैंक के वरीय पदाधिकारियों के लिखित शिकायत में जांच में दोषी पाए जाने के मैनेजर को निलंबित कर दिया गया है.

वहीं, वरीय पदाधिकारी ने करोड़ों के फर्जी निकासी मामले में रवि शंकर कुमार के पिता समेत पांच लोगों के खिलाफ स्थानीय थाना में मामला दर्ज कराया है.इस मामले में रविवार को बक्सर पुलिस ने बिना पटना पुलिस को जानकारी दिए ही रवि शंकर कुमार को पटना के बोरिंग कैनाल रोड इलाके में स्थित हिमगिरि अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 202 से गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें- BPSC 64th Final Result: बीपीएससी 64वीं परीक्षा का रिजल्ट जारी, जानें कौन हैं 10 टॉपर

साथ ही बक्सर पुलिस पूछताछ करने में जुटी हुई है. वहीं, अपार्टमेंट के गार्ड जितेंद्र शर्मा ने अपार्टमेंट से किसी की गिरफ्तारी नहीं होने का हवाला देते हुए बताया 10 दिनों से फ्लैट में ताला बंद है. कहां गए हैं इसका कुछ नही पता है.

फिलहाल बक्सर पुलिस करोड़ों रुपए गबन करने मामले में पूछताछ करने में जुटी हुई है. पूछताछ के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा. हालांकि, इस पूरे प्रकरण में पटना पुलिस कुछ भी बताने से इंकार करती नजर आई.

Trending news