पटना में विधायक भी सुरक्षित नहीं! RJD MLA सुदय यादव की पत्नी से लूट, कर रही थीं मॉर्निंग वॉक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2405517

पटना में विधायक भी सुरक्षित नहीं! RJD MLA सुदय यादव की पत्नी से लूट, कर रही थीं मॉर्निंग वॉक

Bihar News: घटना सचिवालय थाना क्षेत्र के अटल पथ पर राजद विधायक की पत्नी रिंकू देवी मॉर्निंग वॉक अपने घर वापस लौट रही थी. तभी बाइक सवार अपराधियों ने सचिवालय थाना क्षेत्र के अटल पथ पर गले से चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम दे फरार हुए हैं. 

 

पटना में विधायक भी सुरक्षित नहीं! RJD MLA सुदय यादव की पत्नी से लूट, कर रही थीं मॉर्निंग वॉक

पटना: राजधानी में अपराधी बेलगाम हो गए हैं और पुलिस को भी खुली चुनौती दे रहे हैं. हाल ही में अपराधियों ने बैक टू बैक दो थाना क्षेत्रों में अटल पथ पर चैन स्नेचिंग की घटनाओं को अंजाम दिया. दरअसल, राजद विधायक की पत्नी रिंकू देवी मॉर्निंग वॉक कर रही थी, तभी बाइक सवार अपराधियों ने उनकी चैन भी झटक ली और मौके से फरार हो गए. पुलिस ने घटना को लेकर जांच शुरू कर दी है और जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा.

पुलिस के अनुसार पहली घटना शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के अटल पथ के पुनाइचाक पर हुई, जहां टैम्पू से उतरते समय एक उत्तर बिहार की महिला से बाइक सवार अपराधियों ने उसकी गले में पहनी चैन झटक ली और फरार हो गए. दूसरी घटना सचिवालय थाना क्षेत्र के अटल पथ पर हुई. यहां, राजद विधायक की पत्नी रिंकू देवी मॉर्निंग वॉक करके अपने घर लौट रही थीं, तभी बाइक सवार अपराधियों ने उनकी चैन भी झटक ली और मौके से फरार हो गए.

साथ ही बता दें कि इन घटनाओं की जानकारी मिलते ही शास्त्री नगर और सचिवालय थाना की पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से अपराधियों की पहचान शुरू कर दी है और उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर दी है. इन घटनाओं ने एक बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है कि जब विधायक के परिवार की सुरक्षा भी खतरे में है, तो आम नागरिक अपनी सुरक्षा को लेकर कैसे आश्वस्त रह सकते हैं.

इनपुट- प्रकाश कुमार सिन्हा

ये भी पढ़िए- Goddess Lakshmi at Home: घर के इस कोने में रखनी चाहिए गजलक्ष्मी की मूर्ति, पैसों से भर जाएगी तिजोरी और हो जाएंगे मालामाल

 

Trending news