Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar918267
photoDetails0hindi

Photos: परिवार संग लालू यादव ने इस तरह मनाया जन्मदिन, तेज प्रताप बोले-आपको मेरी उम्र भी लग जाए पापा

आरजेडी सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव 74 साल के हो गए हैं. आज उनका जन्मदिन है. उनके जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए बेटी मीसा भारती ने खूब तैयारियां की हैं. (तस्वीर साभार- @MisaBharti)

हैप्पी बर्थडे लालू

1/5
हैप्पी बर्थडे लालू

लालू दिल्ली में ही रहकर अपनी बेटी मीसा के यहां आज अपना 74वां बर्थडे मना रहे हैं.

'पापा से जहां हैं, पापा जहां है वहीं जहां है'

2/5
'पापा से जहां हैं, पापा जहां है वहीं जहां है'

लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती ने अपने टि्वटर हैंडल के उनका 74वां बर्थडे मनाते हुए कुछ तस्वीर सांझा की है. तस्वीर शेयर करते हुए बेटी मीसा ने लिखा कि 'पापा से जहां हैं, पापा जहां है वहीं जहां है.'

'आपको मेरी उमर भी लग जाए पापा'

3/5
'आपको मेरी उमर भी लग जाए पापा'

बेटे तेज प्रताप यादव ने भी ट्वीट कर अपने पापा को बर्थडे विश किया है. लालू के काफी करीबी माने जाने वाले बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर लिखा, हैप्पी बर्थडे पापा. आपको मेरी उम्र भी लग जाए. I love you.

बदल डाली भारतीय राजनीति की तस्वीर!

4/5
बदल डाली भारतीय राजनीति की तस्वीर!

लालू यादव ने ना सिर्फ भारतीय राजनीति की तस्वीर और तकदीर को बदला बल्कि उस तबके को भी सम्मान से जीने का अधिकार दिलाया, जो लंबे समय से अपनी पहचान के लिए संघर्ष कर रहा था.

लालू जैसा कोई नहीं

5/5
लालू जैसा कोई नहीं

आज लालू स्वास्थ्य और उम्र के कारण जीवन के उस पड़ाव पर पहुंच गए हैं, जो उन्हें सामाजिक जीवन से दूरी बनाने को मजबूर करता है, लेकिन आज भी लालू की सियासी पकड़ और जनता की नब्ज टटोलने की क्षमता बरकरार है और शायद इसीलिए उनके प्रशंसक कहते हैं कि 'लालू जैसे दूसरा कोई नहीं.'