Murder in Bagaha: पुलिस ने किया लोरिक हत्याकांड का खुलासा, पत्नी ही निकली कत्ल की सूत्रधार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1247771

Murder in Bagaha: पुलिस ने किया लोरिक हत्याकांड का खुलासा, पत्नी ही निकली कत्ल की सूत्रधार

Murder in Bagaha: बीते 23 जून को गन्ने के खेत में एक मानव कंकाल मिला था. कंकाल के पास पड़े कपड़े से युवक की पहचान लोरिक यादव के रूप में परिजनों द्वारा हुई थी.जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के क्रम में पाया कि 17 जून को मृत युवक अपने बचपन के साथी आरोपी कृष्ण साह के साथ घर से बाहर गया था तब से वापस नही लौटा

Murder in Bagaha: पुलिस ने किया लोरिक हत्याकांड का खुलासा, पत्नी ही निकली कत्ल की सूत्रधार

बगहाः Murder: बगहा में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है. आरोप है कि युवक की हत्या खुद उसकी पत्नी ने अपनी प्रेमी के साथ मिलकर की है. दरअसल बीते 23 जून को खेत में एक युवक का नरकंकाल मिला था. पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी, जिसके बाद सामने आया है कि बथवरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत विसुनपुरवा गांव निवासी लोरिक यादव की हत्या की गई थी. इस हत्याकांड में पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को आरोपी बनाया है. बताया गया है कि दोनों ने जुर्म कबूल लिया है. 

पुलिस लगातार कर रही थी छानबीन
जानकारी के मुताबिक, बीते 23 जून को गन्ने के खेत में एक मानव कंकाल मिला था. कंकाल के पास पड़े कपड़े से युवक की पहचान लोरिक यादव के रूप में परिजनों द्वारा हुई थी.जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के क्रम में पाया कि 17 जून को मृत युवक अपने बचपन के साथी आरोपी कृष्ण साह के साथ घर से बाहर गया था तब से वापस नही लौटा. काफी खोजबीन के बाद 19 जून को मृत लोरिक की पत्नी मधु ने गुमशुदगी का मामला थाना में दर्ज कराया था. आखिरी बार लोरिक अपने दोस्त कृष्ण के साथ दिखा था, इस आधार पर पुलिस ने उसे पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद पुलिस लगातार छानबीन कर रही थी. 

पत्नी की संलिप्तता आई सामने

इसके बाद पुलिस कृष्णा के मोबाइल का सीडीआर खंगाल कर अन्य अभियुक्तों की तलाश में जुट गई थी. सीडीआर के आधार पर पुलिस ने कृष्णा को रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू किया. पूछताछ के दौरान लोरिक हत्या कांड में उसकी पत्नी की संलिप्तता सामने आई. साथ ही कृष्णा के एक और सहयोगी गांव के ही छोटे यादव का भी नाम सामने आया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. रामनगर एसडीपीओ सत्यनारायण राम ने बताया कि लोरिक अपने दोस्त कृष्णा साह के साथ हिमाचल में लकड़ी मिस्त्री का काम करता था. जानकारी के मुताबिक बीते 10 जून को दोनों दोस्त हिमाचल प्रदेश से घर आए थे. इसके बाद 17 जून से ये घटनाक्रम घटना शुरू हुआ था. पुलिस की जांच में मृतक की पत्नी की भी संलिप्तता सामने आई, जिसके बाद उसकी पत्नी मधु को भी गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़िएः Khagaria: रुपये के लेन-देन के विवाद में सड़क पर दो पक्षों में जमकर मारपीट, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Trending news