पटना में विपक्षी एकजुटता की बैठक की नयी तारीख पर सियासत तेज, विजय कुमार सिन्हा ने दिया बड़ा बयान
Advertisement

पटना में विपक्षी एकजुटता की बैठक की नयी तारीख पर सियासत तेज, विजय कुमार सिन्हा ने दिया बड़ा बयान

विपक्षी दलों के नेताओं की सहमति के बाद यह तय किया गया कि अब विपक्षी दलों की बैठक राजधानी पटना में 23 जून को होगी. नई तारीख के ऐलान के बाद से सियासत शुरू हो गई है. लखीसराय पहुंचे बिहार विधानसभा में नेता प्रति पक्ष विजय कुमार सिन्हा ने बड़ा बयान दिया है.

पटना में विपक्षी एकजुटता की बैठक की नयी तारीख पर सियासत तेज, विजय कुमार सिन्हा ने दिया बड़ा बयान

लखीसरायः विपक्षी दलों के नेताओं की सहमति के बाद यह तय किया गया कि अब विपक्षी दलों की बैठक राजधानी पटना में 23 जून को होगी. नई तारीख के ऐलान के बाद से सियासत शुरू हो गई है. लखीसराय पहुंचे बिहार विधानसभा में नेता प्रति पक्ष विजय कुमार सिन्हा ने बड़ा बयान दिया है. 

'ये सभी भ्रष्टाचारियों की जमात है'
विधानसभा में नेता प्रति पक्ष विजय सिन्हा ने कहा कि ये सभी भ्रष्टाचारियों की जमात है. बिहार में नीतीश कुमार पहले से 7 दलों का महागठबंधन चला रहे हैं और अब 2-4 पार्टियां और तलाश रहे हैं कि कौन-कौन भ्रष्टाचार से अकूत संपत्ति कमाई है. उन सभी को एकजुट कर रहे हैं. ये लोग 'भ्रष्टाचार युक्त' भारत बनाना चाहते हैं. 

बीजेपी कर रही लोक नायक के सपने को साकार
उन्होंने आगे कहा कि ये सभी डरे सहमे लोग हैं. ये सभी कांग्रेस की गोद में बैठकर लोगों को बरगलाने. विजय सिन्हा ने जदयू- राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि इन लोगों ने लोक नायक जयप्रकाश नारायण की भावनाओं के साथ गद्दारी की है और अब उनकी भावनाओं को कुचलने का काम कर रहे हैं. जबकि बीजेपी लोक नायक के सपने को साकार कर रही है.

12 जून को होनी थी बैठक
बता दें कि राजधानी पटना में विपक्षी दलों की बैठक अब 23 जून को होने जा रही है. इस बैठक में भाग लेने के लिए कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सहित कई नेताओं ने इसकी सहमति दे दी है. इसकी घोषणा बुधवार को बिहार के उप मुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने पटना में एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में की. जदयू के सांसद ललन सिंह ने कहा कि पहले यह बैठक 12 जून को होनी थी, लेकिन कुछ नेताओं के अन्य कार्यक्रमों में व्यस्त होने के कारण यह बैठक स्थगित कर दी गई थी. उन्होंने कहा कि अब 23 जून को पटना में विपक्षी दलों की बैठक होगी, जिसमें आगे की रूपरेखा तय की जाएगी.

(इनपुट- राज किशोर मधुकर/ आईएएनएस के साथ)

यह भी पढ़ें- 23 जून को पटना में होगी विपक्षी दलों की बैठक, राहुल, ममता, केजरीवाल और स्टालिन लेंगे हिस्सा

Trending news