बिहार इंजीनियरिंग यूनिवर्सिटी के छात्रों ने सड़क को किया जाम, रिजल्ट देरी का लगाया आरोप
Advertisement

बिहार इंजीनियरिंग यूनिवर्सिटी के छात्रों ने सड़क को किया जाम, रिजल्ट देरी का लगाया आरोप

Bihar News : छात्रों के आक्रोश के बाद यातायात पूरी तरह से ठप्प हो गया है. सड़क पर उतरे हंगामा कर रहे छात्रों की माने तो कॉलेज फर्स्ट एग्जाम का रिजल्ट जारी किए बिना ही सेकंड एग्जाम लिया जाता है.

बिहार इंजीनियरिंग यूनिवर्सिटी के छात्रों ने सड़क को किया जाम, रिजल्ट देरी का लगाया आरोप

पटना : राजधानी में सड़क को जाम कर छात्रों का हंगामा देखने को मिला है. ताजा मामला पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र के बिहार इंजीनियरिंग यूनिवर्सिटी का है. दरअसल, छात्र रिजल्ट जारी करने में देरी और सेशन लेट करने का आरोप लग रहे है. इसलिए सभी छात्रों ने मिलकर सड़क को जाम और यूनिवर्सिटी का घेराव कर दिया.

सड़क पर उतरे छात्र जाम किया यातायात
बता दें कि आर्यभट्ट यूनिवर्सिटी के सामने बीच सड़क छात्र सड़क पर उतर गए और जमकर बबाल काटा है. छात्रों के आक्रोश के बाद यातायात पूरी तरह से ठप्प हो गया है. सड़क पर उतरे हंगामा कर रहे छात्रों की माने तो कॉलेज फर्स्ट एग्जाम का रिजल्ट जारी किए बिना ही सेकंड एग्जाम लिया जाता है. जिससे छात्रों को आगे की तैयारी करने का मौका नहीं मिल पता है. वही ईयर बैक लगने के कारण छात्र काफी आहत हैं.

पुलिस ने सुचारू रूप से चालू कराया यातायात
छात्रों का साफ तौर पर कहना है कि यूनिवर्सिटी जब तक इनकी मांगे पूरी नहीं करते उनका प्रदर्शन जारी रहेगा. बहरहाल जक्कनपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच प्रदर्शनकारी छात्रों को समझते हुए जाम यातायात को सुचारू रूप से चालू करवाया.

सीवान में भी छात्रों ने किया प्रदर्शन
इसके अलावा दूसार मामला सीवान का है. यहां छात्रों ने राजकीय अभियंत्रण महाविद्यालय के प्राचार्य पर मनमानी का आरोप लगाते हुए गुरुवार को दूसरे दिन भी उग्र प्रदर्शन किया. नाराज छात्रों ने इस दौरान महाविद्यालय परिसर में धरना दिया. इसके बाद छात्र-छात्राओं ने सिवान-मैरवा मुख्य मार्ग को भी जाम कर दिया साथ ही आगजनी भी की.

इनपुट- प्रशांत कुमार

ये भी पढ़िए-  गिरिराज ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा- बंगाल में डरा हुआ है हिंदू

 

Trending news