सुशील मोदी ने नीतीश और लालू पर साधा निशाना, कहा-अगर है हिम्मत तो बिहार में आरएसएस को करें बैन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1372113

सुशील मोदी ने नीतीश और लालू पर साधा निशाना, कहा-अगर है हिम्मत तो बिहार में आरएसएस को करें बैन

पूर्व डिप्टी सीएम और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी विपक्ष पर जमकर बरसे और देश में PFI को बैन की जाने को लेकर कहा यह देश में आतंकी गतिविधियों को रोकने के लिए देश हित में कदम है. 

सुशील मोदी ने नीतीश और लालू पर साधा निशाना, कहा-अगर है हिम्मत तो बिहार में आरएसएस को करें बैन

पटना : बिहार में गठबंधन की नई सरकार बनने के बाद सियासी पारा चरम पर है. रोजाना पक्ष से लेकर विपक्ष के लोग एक दूसरे पर तंज कसने से बाज नहीं आ रहे है. दरअसल, बिहार के मुजफ्फरपुर में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे पूर्व डिप्टी सीएम और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी विपक्ष पर जमकर बरसे और देश में PFI को बैन की जाने को लेकर कहा यह देश में आतंकी गतिविधियों को रोकने के लिए देश हित में कदम है. इस पर सवाल खड़े करने वाले आतंकी के साथ वाले लोग है.

सुशील मोदी बोले अगर है हिम्मत तो करें बैन
यही नहीं बल्कि पीएफआई पर हुई बड़ी एक्शन को लेकर मामले में पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने आरएसएस को भी बैंन करने के विपक्षी के एक बयान को लेकर चुनौती दी है. साथ ही कहा कि आपकी सरकार है तो करवाई पर सवाल खड़े क्यों कर रहे हैं. आपके समय में तो पीएफआई पर हुई करवाई को दबा दिया जाता था. वही आरएसएस से पीएफआई की तुलना करने को लेकर ये बताया यह कही से नहीं किया जा सकता है. आरएसएस एक देशभक्त का संगठन है जबकि पीएफआई आतंकी संगठन जिसका बांग्लादेश और सीरिया के आतंकी संगठन के साथ संबंध है. इसमें कोई दो राय नहीं है और इसके सबूत मिले हैं. हथियार की ट्रेनिंग और आतंक के इस मामले में भी हाल के दिनों को करवाई इसका बेहतर उदाहरण है.

विपक्ष आरोपियों को बचाने का करता है काम
उन्होंने महागठबंधन नेताओं पर सवाल खड़े करते हुए बताया कि पीएफआई की तुलना कैसे कर रहे हैं. विदेश से धन संग्रह करने समेत कई मामले में जो की आतंकी संगठन के क्रियाविधि को बताता है. यह लोग इसके साथ खड़े हैं. कांग्रेस पार्टी के द्वारा आरोपी को बचाने का काम किया गया था और इसको लेकर खुद एक सामाजिक विशेष के लोग को बचाने का काम कर रहे हैं. इसको लेकर भी महागठबंधन के नेता आरएसएस पर सवाल उठाते है. साथ ही कहा कि देश की खराब हालात को देखते हुए एनआईए से मामले की जांच करवाई गई है. लालू यादव के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने पर भी सवाल खड़े करते हुए यह बताया कि सत्ता और परिवार के लोग अपनी सत्ता और परिवार बचाने के लिए काम के कर रहे हैं.

पीएफआई की आरएसएस से कर रहे तुलना
राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने पीएफआई को लेकर कहा कि बिहार में RSS पर नीतीश कुमार और लालू यादव बैन लगा कर दिखाएं. राज्य सभा सांसद और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने पीएफआई पर बैंक का एक तरफ स्वागत किया है तो दूसरी तरफ विपक्ष पर निशाना साधा है. मोदी ने कहा मुझे बड़ा आश्चर्य होता है राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव, उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी, जनता दल यू के ललन सिंह बलियावी यह लोग सवाल उठा रहे हैं. प्रतिबंध पर और पीएफआई की तुलना आरएसएस से कर रहे हैं. इन लोगों के मतभेद हो सकते हैं और इससे लेकिन कोई यह नहीं कह सकता है कि आरएसएस आतंकवादी संगठन है. आरएसएस एक राष्ट्रवादी संगठन है. पीएफआई एक आतंकवादी संगठन है जिसका सीरिया, इराक और बांग्लादेश समेत कई मुस्लिम कंट्री में संगठनों के साथ है. केरल में कई मामले में संलिप्ता पाई गई.

इनपुट- रुपेंद्र/मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए- IAS Officer Sanitary Pad Issue: वर्कशॉप में बोलीं IAS अफसर, आज फ्री सैनेटरी पैड तो कल निरोध भी चाहिए

Trending news