इस भोजपुरी हसीना ने राकेश मिश्रा के साथ ऐसे मटकाई कमरिया, घायल हो रहे देखने वाले, वीडियो वायरल
Advertisement

इस भोजपुरी हसीना ने राकेश मिश्रा के साथ ऐसे मटकाई कमरिया, घायल हो रहे देखने वाले, वीडियो वायरल

भोजपुरी के गाने हो और रिलीज के साथ वायरल ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. बता दें कि भोजपुरी के दर्शकों की संख्या 40 करोड़ के पार है ऐसे में इस भाषा के गाने रिलीज के साथ ही धमाल मचाने लगते हैं.

(फाइल फोटो)

पटना : भोजपुरी के गाने हो और रिलीज के साथ वायरल ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. बता दें कि भोजपुरी के दर्शकों की संख्या 40 करोड़ के पार है ऐसे में इस भाषा के गाने रिलीज के साथ ही धमाल मचाने लगते हैं. आपको बता दें कि भोजपुरी के सुपरहिट अभिनेता और सिंगर राकेश मिश्रा के भी कई गाने ऐसे हों जो रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर हंगामा मचा चुके हैं. वहीं MMS कांड से चर्चा में आई भोजपुरी की सुपरस्टार सिंगर और ट्रेंडिंग स्टार शिल्पी राज की आवाज भी गाने में साथ हो तो कहना ही क्या.

ऐसे में राकेश मिश्रा और शिल्पी राज का एक गाना रिलीज के साथ हंगामा मचा रहा है, इस गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया है. इस गाने के वीडियो को यूट्यूब पर जमकर देखा जा रहा है. उनके चाहनेवालों को उनके गानों के रिलीज का इंतजार बेसब्री से था. उनका यह नया गाना ‘कमरिया के फिता कटी’ ने रिलीज के साथ हंगामा मचा दिया है. इस गाने के वीडियो में उनके साथ नवोदित एक्ट्रेस मैरी दिख रही हैं. इस गाने के वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री और रोमांस ने दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है. इस वीडियो में दोनों के कमरिया को मटकता देखकर आप भी दीवाने हो जाएंगे.

राकेश मिश्रा और शिल्पी राज के गाने ‘कमरिया के फिता कटी’ के इस शानदार वीडियो को एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. मैरी इस गाने में कमाल की नजर आई हैं और उनका डांस मूव्स जानलेवा है. इस वीडियो ने रिलीज के साथ ही साढ़े 5 लाख से भी ज्यादा व्यूज हासिल कर लिया है. वहीं इसे 8 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. इस वीडियो के बोल सोनू सरगम ने लिखे हैं और इसका संगीत रौशन सिंह ने दिया है. इस वीडियो को शिवा शर्मा ने एडिट किया है. इसका प्रोडक्शन जय तिवारी ने किया है.

ये भी पढ़ें- Kili Paul Dance Video: किली पॉल ने 'लहंगा लहक जाई' गाने पर बनाया रील, सोशल मीडिया पर हुआ हंगामा

Trending news