Rakhi Sawant ने बताया अपना ड्रीम, बोलीं- मोदी जी चाय बनाते बनाते पीएम बन गए तो मैं...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1383841

Rakhi Sawant ने बताया अपना ड्रीम, बोलीं- मोदी जी चाय बनाते बनाते पीएम बन गए तो मैं...

Rakhi Sawant: एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी वो काफी एक्टिव रहती हैं. राखी लोगों को एंटरटेन करने से कभी भी पीछे नहीं हटती हैं. अपनी बातों से वो सभी के चेहरे पर स्माइल ले आती हैं.

Rakhi Sawant ने बताया अपना ड्रीम, बोलीं- मोदी जी चाय बनाते बनाते पीएम बन गए तो मैं...

पटना: Rakhi Sawant: एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी वो काफी एक्टिव रहती हैं. राखी लोगों को एंटरटेन करने से कभी भी पीछे नहीं हटती हैं. अपनी बातों से वो सभी के चेहरे पर स्माइल ले आती हैं. राखी सावंत किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं. राखी सावंत ने हाल ही में राजनीति में कदम रखने को लेकर निशाना साधा था. जिसके बाद राखी का एक वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें राखी ने अपने मुख्यमंत्री बनने के सपने के बारे में बताया है. सोशल मीडिया पर राखी का ये वीडियो वायरल हो रहा है. 

हेमा मालिनी के गानों जैसी सड़क
राखी इस वीडियो में बता रही हैं कि अगर वो मुख्यमंत्री बन गईं तो क्या करेंगी. वीडियो में राखी सावंत  कहती हैं कि अगर उन्हें मुख्यमंत्री बना दिया जाए तो वह क्या करना चाहेंगी. उन्होंने कहा- मुझे अगर इस देश का सीएम बनाया जाए, किसी भी राज्य का तो मैं वहां की सड़क हेमा मालिनी जी के गोरे गोरे गालों और उनकी गोरी-गोरी कमर जैसे बना दूंगी. ड्रीमगर्ल जितनी सुंदर हैं वैसे ही सड़क बना दूंगी. हमारे हिंदुस्तान में वैसे तो हर सड़कों पर गड्ढे ही गड्ढे हैं. उन गड्ढों को मैं हेमा मालिनी जी की सुंदरता जैसे, उनकी बॉडी,  उनके फेस, उनकी कमर उसके आगे मैं नहीं जाउंगी. तुम लोग इसे मजाक में मत लो. मोदी जी जब चाय बनाते बनाते पीएम बन गए तो मैं बैठे बैठे, लेटे-लेटे, और  हंसते-हंसते, सीएम क्यों नहीं बन सकती. 

ये भी पढ़ें- Akshara Singh MMS Leak: दावा अक्षरा सिंह को नहीं मिल रहा काम, अब अभिनेत्री ने दी ये सफाई

हेमा मालिनी ने लिया था राखी का नाम 
बता दें कि हेमा मालिनी ने हाल ही में अपने एक बयान में राखी सावंत का नाम लिया था. पत्रकारों ने जब उनसे कंगना रनौत को लेकर सवाल पूछा था. तब हेमा मालिनी ने  इसके जिके जवाब में कहा था- 'आपको फिल्मी सितारे चाहिए? कल को राखी सावंत का नाम भी आ सकता है.'  हेमा मालिनी के इस बयान पर राखी सावंत ने अपना रिएक्शन भी दिया था.  

Trending news