मंत्री सुरेंद्र प्रसाद यादव के बयान पर रविशंकर प्रसाद का पलटवार, कहा-ये है शर्मिंदगी की पराकाष्ठा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1584779

मंत्री सुरेंद्र प्रसाद यादव के बयान पर रविशंकर प्रसाद का पलटवार, कहा-ये है शर्मिंदगी की पराकाष्ठा

बिहार सरकार में सहकारिता मंत्री सुरेंद्र प्रसाद यादव के अग्निवीर भर्ती को लेकर दिए गए बयान पर विवाद खड़ा हो गया है.  उनके इस पर पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने हमला बोला है.

 (फाइल फोटो)

Patna: बिहार सरकार में सहकारिता मंत्री सुरेंद्र प्रसाद यादव के अग्निवीर भर्ती को लेकर दिए गए बयान पर विवाद खड़ा हो गया है.  उनके इस पर पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार ऐसे बयान पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे हैं. 

रविशंकर प्रसाद ने सुरेंद्र यादव पर साधा निशाना

पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मंत्री सुरेंद्र यादव पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि यह शर्मिंदगी की पराकाष्ठा है. सेना के जवान सेना के पदाधिकारी केंद्रीय सुरक्षा बल अपने जीवन का बलिदान देते हैं और उनके खिलाफ यह गैर जिम्मेदार मंत्री इतनी घटिया बात करते हैं, उससे ज्यादा शर्म की बात कुछ नहीं हो सकती, क्या कर रहे हैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार? 

उन्होंने आगे कहा कि उनके मंत्री सीधा देश के अग्नि वीरों के बारे में ऐसे अपशब्दों का प्रयोग कर रहे हैं और क्या करें तेजस्वी यादव उन्हीं की पार्टी के मंत्री हैं? नीतीश और तेजस्वी ये समझ जाएं कि देश की सेनाओं का अपमान बिहार की आवाम बर्दाश्त नहीं करेगी.  हम इसके खिलाफ पूरे बिहार में प्रथम रूप से अपनी बात कहेंगे और उनको एक्सपोज करेंगे. 

अमित शाह के दौरे को लेकर 

गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा पूर्णिया में हमारे गृह मंत्री आए थे. शंखनाद हो चुका है, इस प्राकृतिक स्वार्थी गठबंधन से बिहार की आवाम को मुक्त कराना भाजपा का लक्ष्य है. 2024 में लोकसभा में निर्णायक विजय हो और 25 में भाजपा का मुख्यमंत्री बिहार में बने यह हमारा संकल्प है. 

 

Trending news