Lalu yadav: महागठबंधन सरकार के बाद आज पहली बार पटना पहुंच रहे लालू यादव, एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत की तैयारी
Advertisement

Lalu yadav: महागठबंधन सरकार के बाद आज पहली बार पटना पहुंच रहे लालू यादव, एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत की तैयारी

Lalu yadav Going Patna: बिहार महागठबंधन सरकार के गठन के बाद आज पहली बार RJD लालू प्रसाद यादव पटना पहुंच रहे हैं. शाम 5 बजे दिल्ली से पटना के लिए रवाना होंगे.

(फाइल फोटो)

पटनाः Lalu yadav Going Patna: बिहार में महागठबंधन सरकार के गठन के बाद आज पहली बार राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पटना पहुंच रहे हैं. डॉक्टरों के अनुसार लालू प्रसाद यादव अब स्वस्थ हो गए हैं इसलिए आज शाम 5 बजे दिल्ली से पटना के लिए रवाना होंगे. उनके साथ उनका बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती साथ होंगी. बता दें कि बीते लंबे समय से लालू प्रसाद यादव की तबीयत खराब चल रही है. दिल्ली में ही बेटी मीसा भारती के आवास पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे है. 

राजद कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह
राजद लालू प्रसाद यादव के पटना आने से राजद कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है. राजद अब बिहार की सत्ता में बड़े भाई की भूमिका में है. इस यात्रा के कई मायने निकाले जा रहे है. लालू के पटना जाने पर माना जा रहा है कि वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मुलाकात करेंगे. एनडीए का साथ छोड़ने के बाद नीतीश कुमार नई सरकार गठन के बाद आज पहली बार लालू यादव से मिलेंगे.

राजद कार्यकर्ताओं में लालू के पटना आने से काफी उत्साह देखा जा रहा है. पटना एयरपोर्ट पर खास इंतजाम किए जा रहे है. उनके स्वागत के भव्य इंतजाम किए जा रहे है. बता दें कि नीतीश कुमार की गठबंधन सरकार बनने के बाद लालू पहली बार पटना आ रहे है. शाम पांच बजे लालू अपनी बेटी मीसा भारती के साथ रवाना होंगे और छह बजे के आस-पास पटना पहुंच जाएंगे.  

एक दिन पहले हुआ नीतीश कैबिनेट का विस्तार
बता दें कि एक दिन पहले ही यानी मंगलवार को नीतीश कुमार और तेजस्वी सरकार का पहला कैबिनेट विस्तार हुआ है. 31 मंत्रियों को राज्यपाल फागू चौहान ने सभी मंत्रियों को शपथ दिलाई. इस कैबिनेट में सबसे ज्यादा सीटें लालू यादव की पार्टी RJD को मिली है. जबकि जदयू के 11, कांग्रेस के 2, हम को एक और निर्दलीय विधायक को एक मंत्रिमंडल में शामिल किया गया है.

यह भी पढ़े- Kartik Kumar Warrant: 16 अगस्त को कार्तिक कुमार को कोर्ट में होना था पेश, पहुंच गए राजभवन, ली कानून मंत्री की शपथ

Trending news