Road Accident : बेगूसराय में तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक की मौत और दो लोग घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1568967

Road Accident : बेगूसराय में तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक की मौत और दो लोग घायल

घटना बलिया थाना क्षेत्र के छोटी बलिया स्थित एनएच 31 के समीप की है. मृतक युवक की पहचान साहेवपुर कमाल थाना क्षेत्र के सलेमाबाद के रहने वाले सौदागर प्रसाद 18 वर्षीय पुत्र मुनीम कुमार के रूप में की गई है.

Road Accident : बेगूसराय में तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक की मौत और दो लोग घायल

बेगूसराय : बेगूसराय में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक को कुचल दिया. जिसमें एक मोटरसाइकिल पर सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए है.घायल अवस्था में स्थानीय लोगों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां दोनों युवक की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है.

क्या है पूरा मामला
घटना बलिया थाना क्षेत्र के छोटी बलिया स्थित एनएच 31 के समीप की है. मृतक युवक की पहचान साहेवपुर कमाल थाना क्षेत्र के सलेमाबाद के रहने वाले सौदागर प्रसाद 18 वर्षीय पुत्र मुनीम कुमार के रूप में की गई है. जबकि घायल युवक की पहचान कृष्ण कुमार एवं एक अन्य युवक के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि सलेमाबाद से तीनों युवक एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर बलिया किसी काम के लिए जा रहा था. तभी छोटी बलिया के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक को कुचल दिया. जिसमें मुनीम कुमार की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

घायलों की बनी हुई है हालत गंभीर, अस्पताल में चल रहा इलाज
घायल अवस्था में दोनों युवक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां दिनों युवक की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. फिलहाल इस घटना की जानकारी परिजनों के द्वारा बलिया थाने पुलिस को दी मौके पर बलिया थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

इनपुट-  जितेंद्र चौधरी

ये भी पढ़िए-  बिहार में जंगलराज ! पहले मांगी रंगदारी, इनकार करने पर व्यवसायी को बीच बाजार मारी गोली

Trending news