Road Accident : हाइवा ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, बुजुर्ग की मौके पर मौत, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Road Accident : हाइवा ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, बुजुर्ग की मौके पर मौत, जांच में जुटी पुलिस

मृतक व्यक्ति का नाम बिजल साह है, जो खगड़िया जिले के चौथम थाना क्षेत्र के मोहनपुर ठूठठी गांव का रहने वाला था. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सहरसा सिमरी बख्तियारपुर मुख्य सड़क के बिशनपुर के पास मृतक के शव को बीच सड़क पर रखकर घंटों सड़क जाम कर दिया.

Road Accident : हाइवा ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, बुजुर्ग की मौके पर मौत, जांच में जुटी पुलिस

सहरसा : सहरसा में तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार 50 वर्षीय व्यक्ति की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना जिले के सोनवर्षा कचहरी ओपी क्षेत्र के बिशनपुर गांव की है.

ट्रक की चपेट में आने से युवक की हुई मौत
बता दें कि मृतक व्यक्ति का नाम बिजल साह है, जो खगड़िया जिले के चौथम थाना क्षेत्र के मोहनपुर ठूठठी गांव का रहने वाला था. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सहरसा सिमरी बख्तियारपुर मुख्य सड़क के बिशनपुर के पास मृतक के शव को बीच सड़क पर रखकर घंटों सड़क जाम कर दिया. आक्रोशित लोग सड़क पर आगजनी करते हुए विरोध प्रदर्शन करने लगे और प्रशासन से मृतक को ऑन स्पॉट मुआवजा देने की मांग करने लगे. घटना के संबंध में बता दें कि मृतक बिजल साह अपने पुत्र के साथ सहरसा में अपनी बेटी से मिलने आया हुआ था और बाइक से वापस अपने घर खगड़िया लौट रहा था.

ट्रक को पुलिस ने किया जब्त
इसी दौरान बिशनपुर के पास अनियंत्रित हाइवा ट्रक की चपेट में आ गया. जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई. जिसके बाद लोग आक्रोशित होकर सड़क जाम कर दिया. इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर भारी तादाद में पुलिस की टीम पहुंची और लोगों को समझाने बुझाने में जुटी है. इस बाबत मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि हाइवा ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार बिजल साह की मौत हो गई है ट्रक को जब्त कर लिया गया है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

इनपुट- विशाल कुमार

ये भी पढ़िए-  Grow Beard Quickly: अब इन स्टेप्स को फॉलो करके कोई भी बढ़ा सकता है अपनी दाढ़ी

Trending news